NDTV Khabar

फैशन में दिखना चाहते हैं कुछ अलग, तो ट्राई करें ये स्‍टाइल टिप्‍स

अच्‍छी इमेज के लिए सबसे जरूरी है कि आप सिंपल दिखें. इसके लिए सबसे पहले आपको एक ऐसी वार्डरोब तैयार करनी होगी, जिसमें कपड़े ऐसे हों जो आपको कम्‍फर्ट फील कराएं.

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन में दिखना चाहते हैं कुछ अलग, तो ट्राई करें ये स्‍टाइल टिप्‍स

फैशन में दिखना चाहते हैं कुछ अलग, तो ट्राई करें ये स्‍टाइल टिप्‍स

किसी का भी लुक उसकी पर्सनालिटी को बयां करता है और सामने वाला शख्‍स अपने मन में आपकी इमेज बना लेता है. ऐसे में हमें चाहिए कि हम हर पल रेडी फॉर रिव्यु रहें. इसलिए हम मेन्स के लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स बता रहें हैं जो आपको शानदार लुक तो देंगे ही साथ ही आपकी इमेज को भी अपग्रेड करेंगे.

दिखें सिंपल
अच्‍छी इमेज के लिए सबसे जरूरी है कि आप सिंपल दिखें. इसके लिए सबसे पहले आपको एक ऐसी वार्डरोब तैयार करनी होगी, जिसमें कपड़े ऐसे हों जो आपको कम्‍फर्ट फील कराएं. दूसरी ओर फैशन से अपडेट रहने का ये मतलब बिल्कुल नहीं कि आप एक रॉकस्टार की तरह दिखें. इसलिए सिंपल कपड़ों का चुनाव करें.

शॉपिंग में लेना होगा इंट्रेस्ट
आपको अगर कोई भी चीज चाहिए तो आपको उसकी बेसिक समझना होगा और उसमें इनट्रेस्ट लेना होगा. इसलिए जब भी शॉपिंग के लिए जाएं कोशिश करें उससे पहले आप को क्या लेना है इस पर आप थोड़ा होम वर्क कर लें. जिससे कपड़ों का चुनाव करते समय कंफ्युजन भी कम होगा.

शॉपिंग के लिए अकेले ना जाएं
कई बाद ऐसा होता है कि शॉपिंग में हम ऐसे कपड़े खरीद लेते हैं जो हमें तो अच्‍छे लगते हैं, लेकिन कई लोग उसमें कमियां निकालते हैं. इसलिए कभी भी शॉपिंग पर अकेले नहीं जाएं. इससे कपड़े सेलेक्‍ट करने और सही फिटिंग में मदद मिलेगी.


टिप्पणियां

फिटिंग पर दे ध्यान
अगर आप जींस के शौकीन है तो भी आपको अपनी फिटिंग पर ध्‍यान देना होगा. शर्ट को दबा कर पहनतें है तो ख्याल रखें कि उस में स्‍ट्रेच न आये और कंधे पर खास कर शर्ट सही से फिटिड हो.

कैजुअल करें ट्राई
ऐसा सोचना कि कैजुअल एक बोरिंग च्‍वाइस है तो ये धारणा गलत है. आप कैजुअल में कलर्ड शर्ट ट्राई कर सकतें है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement