NDTV Khabar

हर रंग कुछ कहता है... इन कलर्स से दें खुद को स्‍टाइलिश लुक

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर रंग कुछ कहता है... इन कलर्स से दें खुद को स्‍टाइलिश लुक
नई दिल्‍ली: कहते हैं हर किसी पर हर तरह के कलर्स सूट नहीं करते, जहां कुछ महिलाएं सुर्ख लाल रंग में बेहद खुबसूरत लगती हैं वहीं कुछ पर केवल लाइट कलर्स ही फबते हैं. फैशन डिजाइनर्स की मानें तो अगर आपका कॉम्‍पलेक्‍शन डार्क है तो आपको लाइट कलर्स ट्राई करने चाहिए, वहीं अगर आपका कॉम्‍पलेक्‍शन लाइट है तो आप हर तरह के कलर्स ट्राई कर सकते हैं. ऐसे में आपके लिए ये जानना बेहद ज़रूरी हो जाता है कि आप स्‍टाइलिश दिखने के लिए कौन-सा कलर्स ट्राई करें.

ब्‍लैक
ब्‍लैक को बेसिक कलर कहा जाता है. ब्‍लैक एक ऐसा कलर है जो हर लड़की पर अच्‍छा लगता है. यह हर महिला को स्‍टाइलिश, सोफस्टिकेटिड और क्लासी लुक देता है. ऐसे में इसे ट्राई किया जा सकता है. पर इसके साथ अपने कॉम्‍पलेक्‍शन और मौसम का भी ध्‍यान रखें.

रेड
रेड कलर में लड़किया बहुत प्‍यारी लगती है. शायद यह बात वो रिलाइज़ नहीं करतीं. जब लेडीज लाल रंग की ड्रेसेज पहनती हैं तो वो बोल्ड, कॉन्फिडेंट और फेमिनाइन लगती हैं. पर इसका मतलब ये नहीं कि आप सिर से लेकर पैर तक रेड कलर पहन लें. ये याद रखें कि थोड़ा-सा रेड आपकी ड्रेसेज को और अट्रेक्टिव बना देता है. 

व्‍हाइट
व्‍हाइट एक बहुत ही अट्रेक्टिव कलर है. यह लड़कियों को एक बहुत क्लीन और क्लासी लुक देता है. व्‍हाइट एक ऐसा कलर है जो हर कॉम्‍पलेक्‍शन पर सूट करता है. आप इसे हर तक के ओकेजन पर ट्राई कर सकती हैं.

ब्राउन
अगर आप वर्किंग हैं, तो अपने लिए ब्राउन कलर का ट्रॉप, जींस या फिर साड़ी जरूर तैयार करवा कर रखें. ये न केवल  ऑफिशियल लुक देता है बल्कि ऑफिस पार्टी के लिए भी परफेक्‍ट माना जाता है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement