NDTV Khabar

सर्दियों में हो रही है कि बेस्ट फ्रेंड की शादी, तो शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें इन्हें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्दियों में हो रही है कि बेस्ट फ्रेंड की शादी, तो शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें इन्हें...

शादी चाहे जिस भी रीति-रिवाज से हो, पारंपरिक परिधान सबसे सेफ ऑप्शन माने जाते हैं

अगर आपके किसी खास दोस्त, सहकर्मी या रिश्तेदार की शादी सर्दियों के मौसम में हो रही है, और आप शॉपिंग लिस्ट तैयार कर रही हैं, तो एक बात का ख्याल रखें कि आपकी ड्रेस क्लासी होने के साथ-साथ गर्म और आरामदायक भी हो. अगर नई ड्रेस पर पैसे खर्च करने के मूड में नहीं हैं, तो पारंपरिक कढ़ाई रूपांकनों वाले परिधानों के साथ स्टोल डालकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं.  

सर्दियों के मौसम में होने वाली शादी में अपने परिधान को चुनते वक्त इन बातों का ख्याल रखें-

- इस मौसम में हल्के रंग के परिधान पहनने के बजाय गहरे हरे, पीले, मरून, नीले रंग के परिधानों का चयन करें. वाइन रेड, सिंदूरी, बैंगनी रंग के परिधान भी आप पर खूब खिलेंगे. 

- आप चाहें तो  भूरा, ग्रे आदि रंगों की नीरसता को खत्म करने के लिए इन रंगों की आकर्षक कढ़ाई वाले परिधान को भी पहन सकती है. 

- सर्दियों में यह सुनिश्चित कर लें कि आपका परिधान गर्म हो. आप चाहे तो ट्रेंडी डिजाइन और कट वाले स्टोल भी डाल सकती हैं, जिससे आपको एक नया लुक मिलेगा और आपको गर्माहट का भी अहसास होगा. 

टिप्पणियां
- सर्दियों में गहरे वाइन रेड कलर या क्लासिक रेड कलर की लिपस्टिक होंठ पर खिलते हैं. आंखों पर भी गहरे रंग के तांबई, सुनहरे, ग्रे रंग के आईशैडो लगाएं. इससे आपकी आंखों को स्मार्ट स्मोकी लुक भी मिलेगा. चेहरे पर चमक व गोरापन लाने के लिए गालों पर हल्के हाथों से ब्लश या ब्रॉन्ज लगाना नहीं भूलें. 

- अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए खूबसूरत रंगीन आभूषण जरूर पहनें. आप चाहे तो समकालीन परिधान के साथ झूमर पहन सकती हैं, इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा और आपके परिधान और व्यक्तित्व को भी खूबसूरत और नया लुक मिलेगा. 
 
एजेंसी से इनपुट
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement