...जब ऋषि कपूर ने कपड़ों की सेल पर कसा था तंज, ट्वीट कर कहा था- ''साथ में मिलेगा भीख मांगने का कटोरा''

ऋषि कपूर हमेशा ही अपनी राय बेबाकी से रखते थे और इस वजह से कई लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे. वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखा करते थे.

...जब ऋषि कपूर ने कपड़ों की सेल पर कसा था तंज, ट्वीट कर कहा था- ''साथ में मिलेगा भीख मांगने का कटोरा''

ऋषि कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात कहा करते थे.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को सुबह मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. वह पिछले काफी वक्त से कैंसर से जंग लड़ रहे थे लेकिन बुधवार शाम को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उन्‍होंने आखिरी सांस ली. ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है.

ऋषि कपूर उन कुछ लोगों में से थे जो अपनी अदायगी के लिए तो मशहूर थे ही, साथ ही बेबाक राय रखने के लिए भी जाने जाते थे. वह अकसर सोशल मीडिया पर खुलकर अपने दिल की बात लिखा करते थे. यहां तक कि उन्होंने एक बार फैशन ब्रांड ज़ारा के स्टोर में चल रही सेल को लेकर भी तंज कसा था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में ज़ारा के स्टोर में सेल के लिए रखे गए कपड़ों की तस्वीर शेयर की थी.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''दो ड्रेस खरीदें और साथ में भीख मांगने का कटोरा फ्री पाएं. ज़ारा में लगी सेल''. दरअसल, इन तस्वीरों में ज़ारा की स्टाइलिश रिप्ड फैशन टॉप और जीन्स नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं एक बार ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क में जूतों की कीमत को लेकर भी कमेंट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, जूतों की कीमत देखें. मुझे यह देख कर याद आ गया कि, ''जूता सोने का हो या चांदी का पहना तो पैरों में ही जाता है.''

1952 में जन्में ऋषि कपूर ने बचपन से ही फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने ''मेरा नाम जोकर'' में भी काम किया था. इसके बाद उन्होंने ''बॉबी'' फिल्म से बतौर एक्टर डेब्यू किया था.