रेड या यलो प्रियंका चोपड़ा की कौन सी बिकिनी आप करने वाली हैं कॉपी ? इस स्टाइल को अपनाकर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखेंगी

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने स्पेनिश में छुट्टियों का मजा लेते हुए अपना बिकिनी का फोटो शेयर किया. आप भी उनके इस स्टाइल को कर सकती हैं फॉलो.

रेड या यलो प्रियंका चोपड़ा की कौन सी बिकिनी आप करने वाली हैं कॉपी ? इस स्टाइल को अपनाकर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखेंगी

हर किसी की निगाह होगी आप पर, अगर प्रियंका चोपड़ा का स्टाइल किया होगा फॉलो.

नई दिल्ली :

हर कोई चाहता है कि वह बीच पर वकेशनल के लिए जाए तो उसके पास पर फेक्ट बिकिनी हो. तभी तो जब इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने स्पेनिश पर छुट्टियों का मजा लेते हुए अपनी अपनी बिकिनी की फोटो शेयर की तो हर किसी को उनका यह स्टाइल इतना पसंद आया कि उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बहार लगा दी. कोई उनकी रेड बिकिनी स्टाइल को पसंद कर रहा था. तो कोई उनकी यलो बिकिनी को बीच के सबसे बेस्ट बता रहा था. कई फैंस तो ऐसे भी थे जो आपस में ही भीड़ पड़े सोशल मीडिया पर.

अगर आप भी चाहती हैं कि आपके पास भी ऐसी बिकिनी का पेयर हो और जब आप बीच पर जाएं तो हर किसी की निगाह आप पर ही हो. तो आप प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं.

दरअसल, प्रियंका ने संडे को बीच पर पार्टी के दौरान मिक्स-एंड-मैच बिकनी का यह अंदाज अपनाया. उनके बेहद स्टाइलिश लुक के साथ-साथ, उनका बेली पियर्सिंग उनके सफेद रिम वाले सनग्लासेस के साथ रेट्रो लुक को कंप्लीट कर रहा था. आप भी चाहती हैं कि आपका लुक भी ऐसा हो तो आपको प्रियंका का स्टाइल तो कॉपी करना ही होगा. चाहे उसमें बेली पियर्सिंग हो या बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाना हो.

वहीं, कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थ डे पर बिकिनी पहने समुद्र तट का फोटो शेयर किया था. जिसे बहुत पसंद किया गया था. अब रेड और यलो बिकिनी के बाद से उनके बिकिनी लुकस खूब वायरल हो रहे हैं. उसका कारण है कि उन्होंने सभी स्टाइलिश बिकिनी को बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ पहना है.

भले ही हर कोई ब्लैक बिकिनी को नॉर्मल मानता हो. लेकिन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इसे अलग ही अंदाज में कैरी किया हुआ था. जिसमें उनका बोल्ड ब्यूटीफुल लुक सबसे जुदा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com