कौन हैं मधुरिमा तुली? जो Bigg Boss 13 में विशाल को पतीले से पीटती आ रही हैं नज़र

आज यहां पर आपको Madhurima Tuli के बारे में 10 बातें बता रहे हैं, कि आखिर ये हैं कौन (Who is Madhurima Tuli)...और क्यों विशाल को देखते ही इन्हें इतना गुस्सा आ जाता है... 

कौन हैं मधुरिमा तुली? जो Bigg Boss 13 में विशाल को पतीले से पीटती आ रही हैं नज़र

कौन हैं मधुरिमा तुली?

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 के घर में आज मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को पतीले से बुरी तरह मारती नज़र आने वाली हैं. वहीं, विशाल भी मधुरिमा पर कई बार पानी फेंकते हुए दिखाई देंगे. दोनों की इस लड़ाई में बिग बॉस के कैमरे और माइक भी चपेट में आ गए, जिसके चलते बिग बॉस दोनों को दंड भी सुनाएंगे. दोनों के बीच चल रही ये लड़ाई कोई पहली बार नहीं हुई है. दोनों पहले भी ज़रा-ज़रा सी बातों पर कई बार बुरी तरह से झगड़ते नज़र आ चुके हैं. हाल ही विकेंड पर सलमान खान ने खुद दोनों को काफी समझाया भी था, लेकिन बावजदू इसके कोई असर नहीं. 

आज यहां पर आपको इन्हीं मधुरिमा तुली के बारे में 10 बातें बता रहे हैं, कि आखिर ये हैं कौन (Who is Madhurima Tuli)...और क्यों विशाल को देखते ही इन्हें इतना गुस्सा आ जाता है... 

1. मधुरिमा तुली टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं.

2. टीवी पर उनका सबसे पॉपुलर रोल कलर्स के शो 'चंद्रकांता' में नज़र आया था. इस शो में विशाल आदित्य सिंह भी मुख्य भूमिका में थे.


3. मधुरिमा का जन्म उड़ीसा में हुआ, लेकिन उनका बचपन देहरादून में गुज़रा. उनके पिता विजय पंत तुली टाटा स्टील में काम करते हैं और मां एनजीओ में काम करती हैं. 

4. मधुरिमा ने कॉलेज में मिस उत्तरांचल कॉन्टेस्ट का खिताब जीता था और डेब्यू तेलुगु फिल्म 'सत्ता' (Saththaa, 2004) से किया, इस फिल्म में उनके साथ साई किरण थे. 

5. इस फिल्म के बाद वो मुम्बई शिफ्ट हुई और एक्टिंग स्कूल में ट्रेनिंग के बाद गोदरेज, फिआमा, कार्बन मोबाइल और सीमेंट एड्स में काम किया. 
6. मधुरिमा ने साल 2015 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में उनकी पत्नी का किरदार निभाया था.

Newsbeep

7. 'चंद्रकांता' के अलावा मधुरिमा टीवी शो 'कुमकुम भाग्य', 'कयामत की रात' और 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी' में काम कर चुकी हैं.
8. विशाल के साथ वो 'बिग बॉस 13' के अलावा 'झलक दिखला जा' में भी दिख चुकी हैं. 
9. विशाल ने अपने और मधुरिमा के रिश्ते के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'हम एक-दूसरे से अच्छे से बात नहीं कर पाते. हमारा रिश्ता रोलर कोस्टर से कम नहीं है. हमने कई बार ब्रेकअप और फिर पैचअप किया है. मैं इस रिलेशनशिप में क्लूलेस हूं. मुझे महसूस हुआ है कि मैं उसके लिए कुछ मायने नहीं रखता. मैं जब भी उसके साथ रहता हूं, मुझे हर बार नीचा दिखाया जाता है. मैं अपनी पॉजिटिविटी खो चुका हूं. सच कहूं, मैं कभी भी उसके साथ खुश नहीं रहा हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


10. बिग बॉस 13 के घर में विशाल आदित्य सिंह के आने के कुछ हफ्ते बाद ही मधुरिमा को भी शो में लाया गया. अब एक बार फिर दोनों का ये रिश्ता लोगों के सामने है.