NDTV Khabar

कौन है नज़मा आपी, जो CAA और JNU हिंसा मामलों पर बोलकर बनीं इंटरनेट सेंसेशन, देखें VIDEO

Nazma Aapi का असली नाम है सलोनी गौड़. वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैं. वह अपने स्कूल टाइम से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोनम कपूर और सारा अली खान की मिमिक्री करती रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कौन है नज़मा आपी, जो CAA और JNU हिंसा मामलों पर बोलकर बनीं इंटरनेट सेंसेशन, देखें VIDEO

Nazma Aapi के बारे में जानिए खास बातें...

नई दिल्ली:

CAA और JNU हिंसा मामलों पर अभी तक हर तरफ बवाल ही होता दिखा है. लेकिन एक लड़की है जो इन्हीं मुद्दों को अपने ही मजाकिया अंदाज़ में बयां कर इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. इस लड़की का नाम है सलोनी गौड़, जिसे आपने सोशल मीडिया पर 'नज़मा आपी' के नाम से सुना होगा. ये लड़की सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के चलते हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके हर एक वीडियो को हज़ारों लोग पसंद कर रहे हैं. यहां जानिए कौन है ये नज़मा आपी...

नज़मा आपी का यूट्यूब चैनल

सलोनी गौड़ उर्फ नज़मा आपी का 'सलोनी' (Salonayyy) नाम का यूट्यूब चैनल है. इनके चैनल पर 1 लाख 66 हज़ार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस चैनल पर आपको फिलहाल 11 वीडियोज़ ही मिलेंगी. इन सभी वीडियो में वो पॉलिटिकल मामलों को अपने ही चटपटे अंदाज़ में बयां करती नजर आ रही हैं. यहां देखिए उनका इस चैनल पर सबसे ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो. इस वीडियो में वो बढ़ते प्याज के दामों के बारे में बात कर रही हैं:


प्याज़ के दाम वाले वीडियो की ही तरह इस वीडियो को भी सात हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें वो कह रही हैं कि उन्हें जाकिर खान का कॉल आया और...

कौन है सलोनी गौड़?
नज़मा आपी का असली नाम है सलोनी गौड़. वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैं. वह अपने स्कूल टाइम से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोनम कपूर और सारा अली खान की मिमिक्री करती रही हैं. वह 19 साल की हैं और दिल्ली यूनिवर्सिटी के सत्यवती कॉलेज में पॉलिटिकल साइंस और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई कर रही हैं. वो फिलहाल नॉर्थ कैंपस में रहती हैं.

यहां देखिए कंगना रनौत की मिमिक्री करती सलोनी गौड़...

NDTV से नज़मा आपी की खास बातचीत

टिप्पणियां

सलोनी गौड़ ने बताया कि वो इस तरह की वीडियोज़ साल 2017 से बनाती आ रही हैं. उनके मुताबिक, “17 साल की थी, तभी नया-नया फोन मिला था मुझे. फोन मिलते ही मैंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. अभी साल 2019 नवंबर से ही वीडियो वायरल हुए. मेरी पहला वायरल वीडियो दिल्ली पॉल्यूशन पर था."

कहां से आया  नज़मा आपी किरदार?
सलोनी गौड़ ने एनडीटीवी को बताया कि नज़मा आपी का ये किरदार पुरानी दिल्ली की गलियों से आया. इसके साथ ही उन्हें इस किरदार का आइडिया अपने भाई से भी मिला. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement