कौन हैं सोनिया कपूर? जानिए हिमेश रेशमिया की दुल्‍हन के बारे में सब कुछ

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पहली पत्‍नी कोमल ने अपनी शादी टूटने के लिए कभी भी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया.

कौन हैं सोनिया कपूर? जानिए हिमेश रेशमिया की दुल्‍हन के बारे में सब कुछ

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली:

सिंगर, म्‍यूजिशियन और एक्‍टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) से 11 मई की रात शादी कर ली. हिमेश पिछले एक साल से सोनिया के साथ लिवइन रिलेशनशि‍प में रह रहे थे. आपको बता दें कि सोनिया को हमसफर बनाने से पहले हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़कर पहली पत्‍नी कोमल से डिवोर्स ले लिया.

हिमेशा रेशमिया भी चले दूल्हा बनने, इस एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी

वैसे तो सोनिया खुद भी एक एक्‍टर हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनका नाम हिमेश रेशमिया की वजह से सुर्खियों में रहा है. सोनिया ने ढेर सारे टीवी सिरियल्‍स में काम किया है. उन्‍होंने 'किट्टी पार्टी' (रुखसाना), 'आ गले लग जा' (प्रीति), 'पिया का घर' (श्‍वेता), 'कभी-कभी' (नीलू निगम), 'कुसुम' (नैना बजाज), 'कभी हां कभी ना' (अवंतिका), 'सती...सत्‍य की शक्ति' (सानिका), 'ज़ारा' (ज़ारा), 'रिमिक्‍स' (सोनिया रे), 'परिवार' (संगमित्रा शेरगिल), 'कैसा ये प्‍यार है' (नैना खन्‍ना), 'बाबुल की दुआएं लेती जा' (प्रीति), 'जुगनी चली जलंधर' (मंजीत भल्‍ला), 'नीली आंखें' (नीलू निगम), 'कृष्‍णाबेन खाखरावाला' (मिताली कपूर), 'लव यू जिंदगी' (मिताली कपूर), 'येस बॉस' (मीरा श्रीवास्‍तव), 'जय गणेश' (लक्षमी) और 'जय हनुमान' (मंदोदरी) सीरियल्‍स में काम किया. 
 

himesh

सोनिया को सबसे ज्‍यादा सीरियल 'किट्टी पार्टी' में निभाए गए किरदार रुखसाना के लिए जाना जाता है. सीरियल्‍स के अलावा सोनिया ने 'फरेब', 'सत्ता', 'कार्बन' और 'ऑफिसर' जैसी फिल्‍मों में छोटे-मोटे रोल भी निभाए हैं. हालांकि पिछले कुछ सालों से उनके पास कुछ काम नहीं है लेकिन उनके नाम का जिक्र हिमेश रेशमिया की गर्लफ्रेंड के तौर पर जरूर किया जाता है. 

आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि हिमेश की पहली पत्‍नी कोमल ने अपनी शादी टूटने के लिए कभी भी सोनिया को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया. कोमल ने सोनिया के खिलाफ एक लफ्ज भी नहीं बोला. उनका कहना था कि शादी सोनिया की वजह से नहीं टूटी. उनके एक बयान के मुताबिक, 'इस मामले में किसी को घसीटा नहीं जाना चाहिए. हमारी शादी कम्‍पैटबिलिटी की कमी की वजह से नहीं चल पाई. सोनिया इन सबकी जिम्‍मेदार नहीं है और मेरा बेटा व परिवार सोनिया को परिवार के सदस्‍य के रूप में प्‍यार करते हैं.'

गौरतलब है कि हिमेश रेशमिया ने जून 2017 में कोमल से तलाक ले लिया था. लोगों ने तलाक के पीछे सोनिया को वजह बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on