NDTV Khabar

50 की उम्र में व‍िधवा ने की अपने प्‍यार से शादी, Viral हुई लव स्‍टोरी

50 साल की एक व‍िधवा ने भारी व‍िरोध के बावजूद अपने प्रेमी से ब्‍याह रचाया. मह‍िला की लव स्‍टोरी एक फोटोग्राफर ने बयां की है.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
50 की उम्र में व‍िधवा ने की अपने प्‍यार से शादी, Viral हुई लव स्‍टोरी

अपने प्‍यार के साथ कोमोला

खास बातें

  1. ये लव स्‍टोरी है कोमोला और उसके प्रेमी की
  2. कोमोला ने 50 बरस में प्रेमी से शादी की
  3. कोमोला व‍िधवा थी और उसके बच्‍चों को ये सब रास नहीं आया
नई द‍िल्‍ली :

प्‍यार किसी बंधन को नहीं मानता. न वो उम्र देखता है और न ही उसे लोगों की परवाह होती है. प्‍यार तो बस हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जिसने समाज, परिवार और अपने बच्‍चों के भारी विरोध के बावजूद 50 की उम्र में दोबारा शादी कर अपने प्‍यार को मकाम तक पहुंचाया. 

एसिड अटैक में झुलस गया था चेहरा, फिर हॉस्पिटल में मिला सच्‍चा प्‍यार

कोमोला के प्‍यार की कहानी एक बांग्‍लादेशी फोटोग्राफर GMB Akash ने अपने फेसबुक पेज पर बयां की है. फोटोग्राफर के पोस्‍ट के मुताबिक कोमोला महज 25 बरस की थी जब उसके पति का देहांत हो गया. कोई उसकी परवाह करने वाला नहीं था. वो पिछले 20 सालों से ब्रेड और अंडे बेचकर अपने बच्‍चों का पेट भर रही थी. काफी मेहनत के बाद आख‍िरकार उसकी आर्थिक स्थिति ठीक हुई और उसने एक रेस्‍टोरेंट खोल लिया. फिर जो आमदनी हुई उससे उसने गांव में जमीन खरीदकर घर बनाया और अपने बच्‍चों की शादी भी की. 

सुभाष चंद्र बोस के प्यार ने यूं आखिरी सांस तक निभाया रिश्ता


कोमोला अपनी सारी जिम्‍मेदारी बखूबी निभा रही थी, लेकिन अंदर से बिलकुल अकेली थी. भावनात्‍मक रूप से उसे कोई सहारा देने वाला नहीं था. लेकिन किस्‍मत ने तो उसके लिए कुछ और ही सोचाा था. एक मजदूर उसके रेस्‍टोरेंट पर अकसर आया करता था. एक दिन वो कोमोला की ओर आकर्ष‍ित हो गया. फिर क्‍या था वो रोज़ उसे देखने रेस्‍टोरेंट आता, लेकिन उसने कभी एक शब्‍द नहीं कहा. यहां तक कि वो रेस्‍टोरेंट में उसके कामों में हाथ भी बंटाता. कभी बर्तन धोता तो कभी सफाई कर देता. 

सच्चा प्यार नहीं मिला तो इस शख्स ने अपने फेवरिट फूड पिज्जा से ही कर ली शादी!

वो मजदूर हर तरह से कोमोला की मदद कर रहा था. दोनों के बीच प्‍यार पनपने लगा. फिर एक दिन उसने कोमोला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. कोमोला खुश तो थी लेकिन उसे समाज का डर सता रहा था. यही नहीं जब उसके बच्‍चों को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने उस मजदूर की खूब पिटाई की. और तो और कोमोला ने उसे गांव से चले जाने के लिए कह द‍िया.

अजब प्रेम की गजब कहानी: व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे हो गया प्यार, ऐसे रचाई शादी

कोमोला एक बार फिर अकेली हो गई. कोई उसकी भावनाओं को नहीं समझ रहा था. लेकिन वो कहते हैं न कि अगर प्‍यार सच्‍चा हो तो दूरियां भी नजद‍िकियों में बदल जाती हैं. उनके साथ भी यही हुआ. हालांकि कोमोला को लगता था कि बच्‍चों के हाथों मिली बेइज्‍जती के बाद वो फिर कभी नहीं लौटेगा. लेकिन एक दिन वो कोमोला के पास वापस आया और उसे फिर से शादी के ल‍िए प्रपोज किया. दोनों पिछले पांच सालों से साथ में हैं और मिलकर छोटा सा रेस्‍टोरेंट चलाते हैं. 

टिप्पणियां


अब कोमोला को इस बात की ज़रा भी परवाह नहीं कि समाज उसके बारे में क्‍या बातें करता है. लोग कोमोला पर हंसते हैं और उसके बारे में बुरी-बुरी बातें करते हैं. लेकिन कमोला को फर्क नहीं पड़ता. आख‍िर उसके पास दुनिया की सबसे अनमोल चीज हमसफर का साथ और प्‍यार जो है.

  Video: प्रेम करना आसान हो गया है?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement