Winter Fashion: सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो सिंपल ड्रेस को इन एक्सेसरीज़ से दीजिए ट्विस्ट

Winter Fashion Tips: सर्दियां शुरू हो गई हैं, इसलिए फैशन का अंदाज भी बदल गया है. विंटर में स्टाइलिश दिखना आसान है, आपको बस कुछ बातों का ध्यान रखना है, जिनसे जुड़े कुछ टिप्स आज हम आपको देने जा रहे हैं, जो चुटकियों में आपके लुक्स को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए बेस्ट हैं.

Winter Fashion: सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो सिंपल ड्रेस को इन एक्सेसरीज़ से दीजिए ट्विस्ट

Winter Fashion: सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए इन टिप्स को करें फॉलो

नई दिल्ली:

How To Carry Winter Outfits: सर्दियों के मौसम में स्टाइलिश दिखना हर किसी के लिए थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन नामुमकिन कुछ भी नहीं. ज़्यादातर लोगों के विंटर वॉर्डरोब्स को ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर्स डॉमिनेट करते हैं और लुक्स बेहद बेसिक हो जाते हैं. हर कोई अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट भी नहीं करना पसंद करता है. ऐसे में आप अपने वॉर्डरोब में कुछ छोटे-मोटे एक्सेसरीज़ शामिल कर सकती हैं. सर्दियों में ज्यादातर लोग अपने लुक और स्टाइल को लेकर परेशान रहते हैं. समझ नहीं आता ऐसा क्या पहना जाए, जिसमें वे सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगें. अगर आप भी अपने विंटर लुक को लेकर परेशान हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है. आज हम आपको कुछ विंटर आउटफिट्स को कैरी करने के कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं, जो चुटकियों में आपके लुक्स को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए बेस्ट हैं.

winter fashion

सीजन फ्लूइड का फैशन (Fashion Of The Season Fluid)

विंटर बहुत थोड़े समय के लिए रहता है, इसलिए हमें विंटर वेयर खरीदते ऐसे कपड़ों को प्राथमिकता देनी चाहिए, जो सालों साल चलें और उनका फैशन हमेशा बना रहे. आजकल ट्रांस सीजनल यानी सीजन फ्लूइड का फैशन है, जिसमें एक सीजन के कपड़ों को दूसरे सीजन में पहना जा रहा है, ताकि बेवजह की शॉपिंग से बचा जा सके. जहां गर्मियों के मौसम में आप तरह-तरह के आउटफिट्स को स्टाइलिश बना सकते हैं, वैसे ही सर्दियों में खुद को ठंड से बचाने के साथ-साथ आप अपने सिंपल ड्रेस को इन एक्सेसरीज़ से स्टाइलिश बना सकती हैं. इसके लिए आप कोट, स्वटर, मफलर सहित कई चीजों की मदद ले सकती हैं.

Fashion Tips: पतले होने की है तमन्ना, तो इन कपड़ों से छिप जाएगी आपकी मोटी तोंद, दिखेंगी स्लिम ट्रिम

इन टिप्स से अपने लुक्स को बनाएं स्टाइलिश (Make Your Looks Stylish By Following These Tips)

अगर आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक चाहते हैं तो सर्दियों में जींस या जैगिंग के साथ ढ़ीला और हाईनेक स्वेटर ट्राई कर सकती हैं. ये लुक काफी कूल लगता है.

विंटर में आप लॉन्ग ओवरकोट लुक को कैरी कर सकती हैं. लॉन्ग कोट के साथ बूट्स या हाई हील्स आपके लुक को और एट्रेक्टिव बना सकता है.

बेल्ट हमारे हिसाब से एक वॉर्डरोब स्टेपल होना चाहिए, फिर चाहे मौसम कोई भी हो. किसी भी तरह की बेल्ट हो वो बेहद वर्सटाइल होती है. मगर सर्दियों में बेल्ट्स को इस्तेमाल करने के मौके आपको ज़्यादा मिलेंगे और ये आपके विंटर लुक्स को स्टैंड-आउट करने में और बेहतर तरीके से डिफाइन करने में मदद करेंगे.

v4148v3o

ट्रेंडी लुक के लिए आप सर्दियों में डेनिम जैकेट कैरी करती हैं. डेनिम जैकेट्स हमेशा स्टाइलिश लुक देती हैं. इन्हें आप जींस या किसी भी वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं.

गर्लिश लुक के लिए आप हुड वाली स्वेटशर्ट ट्राई कर सकती हैं. इसके अलावा आजकल क्रॉप स्वेटशर्ट भी काफी फैशन में हैं.

Coconut Water Benefits: नारियल पानी के फायदे जान हैरान रह जाएंगे आप

अगर आपको प्रोफेशन और थोड़ा डिफरेंट लुक चाहिए तो आप स्कार्फ या स्टोल जरूर कैरी करती हैं. ये लुक काफी अलग और स्टाइलिश लगता है.

अगर आपको लगता है कि इयर मफ्स सिर्फ यूरोपियन कंट्रीज़ जहां भारी बर्फबारी होती है, वहीं पहने जा सकते हैं तो ऐसा नहीं है. ये ना सिर्फ आपको ठंडी के मौसम में सर्द हवाओं से बचाते हैं, बल्कि आपके विंटर लुक्स में एक क्यूटनेस भी ऐड करते हैं. यकीन मानिए बाकी किसी भी मौसम के मुकाबले आपको सबसे ज़्यादा क्यूटनेस और स्टाइल टिप्स की ज़रूरत सर्दियों में ही होती है.

Health Tips: क्या आप भी सोते हैं पीठ के बल तो जान लें इसके लाजवाब फायदे

बॉटम्स में ऑप्शन्स की कमी की वजह से विंटर लुक्स काफी बोरिंग हो जाते हैं. ऐसे में लेग वॉर्मर्स आपके बहुत काम आ सकते हैं. लेग वॉर्मर्स में बहुत सारे कलर्स और पैटर्न्स के ऑप्शन्स अवेलेबल हैं, जिन्हें आप लगभग हर विंटर आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं.

स्टोल्स पिछले काफी समय से हमारे विंटर वॉर्डरोब्स का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं. ये मफलर और शॉल दोनों का काम करते हैं और साथ ही लाइटवेट भी होते हैं. इन्हें आप अपने एथनिक वेयर और वेस्टर्न वेयर दोनों के साथ पेयर कर सकती हैं. स्टोल्स की सबसे अच्छी बात है कि आप इन्हें अपने बेसिक डेनिम्स और स्वेटर्स के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं, अपनी ड्रेसेज़ के साथ और आप इन्हें अपने कुर्तों और सूट्स के साथ दुपट्टों की तरह भी स्टाइल कर सकती हैं.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com