Winter Look : सेलिब्रिटीज़ के ये आई मेकअप हैं बिल्कुल डिफरेंट, आप भी ऐसे लगाएं Blue Eyeliner

अब जब हमारे होंठ कोविड -19 के कारण तरह तरह के फेस मास्क से ढके हुए हैं, तो ये हमारी आंखें ही हैं जो बात करेंगी. अगर अपनी आंखों को अट्रैक्टिव और टॉकेटिव बनाना है तो आई मेकअप से बेहतरीन कोई और तरीका नहीं हो सकता.

Winter Look : सेलिब्रिटीज़ के ये आई मेकअप हैं बिल्कुल डिफरेंट, आप भी ऐसे लगाएं Blue Eyeliner

आप भी इन ब्यूटीफुल बॉलीवुड दीवाज़ से इंस्पायर होकर आंखों को रंग सकती हैं ब्लू कलर में.

नई दिल्ली :

अब जब हमारे होंठ कोविड -19 के कारण तरह तरह के फेस मास्क से ढके हुए हैं, तो ये हमारी आंखें ही हैं जो बात करेंगी. अगर अपनी आंखों को अट्रैक्टिव और टॉकेटिव बनाना है तो आई मेकअप से बेहतरीन कोई और तरीका नहीं हो सकता. इसके लिए आप बोल्ड आईलाइनर से लेकर कलर्ड स्मोकी आइज़ तक अपनी आंखों के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं. इन दिनों बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा से लेकर प्रियंका चोपड़ा जोनस तक सभी अपनी आंखों के साथ कलरफुल एक्सपेरिमेंट करती हुई देखी जा सकती हैं. आप भी इन ब्यूटीफुल बॉलीवुड दीवाज़ से इंस्पायर हो सकती हैं.

प्रियंका चोपड़ा 

कलरफुल लाइनर हमेशा से ही चलन में रहा है, लेकिन आजकल ये कलर्ड आईलाइनर फैशन को एक नई डेफिनेशन दे रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को पर्पल डिजाइनर आउटफिट के साथ लाइट शेड आईशैडो और नियॉन ब्लू कलर (Neon blue liner) का आईलाइनर लगाए हुए स्पॉट किया गया. इस तरह का ग्लिट्री नियॉन ब्लू लाइनर किसी भी पार्टी में आपको ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लुक दे सकता है.

श्रद्धा कपूर

अगर आप एक ही कलर का लाइनर लगाकर बोर हो गई हैं तो श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं. श्रद्धा मेकअप में ज्यादातर अपनी आंखों को फोकस करती हैं. अपने इस लुक में श्रद्धा ने ब्लू लाइनर से अपनी आइज़ को हाइलाइट किया है. अपने इस लुक में श्रद्धा ने ड्यूल टोन लाइनर अप्लाई किया है. आंखों को ग्राफिक लुक देते हुए श्रद्धा ने हॉफ ब्लैक और हॉफ ब्लू लाइनर लगाया है.

कृति सेनन

 अगर आप ऑल-आउट ग्लैम लुक के लिए जा रही हैं, तो कृति सेनन का ये लुक अपनी आंखों को एन्हांस करने के लिए बेस्ट है. कृति सेनन ने अपनी आंखों को स्मोकी और अट्रैक्टिव लुक देने के लिए शिमरी, ग्लिट्री आइस ब्लू आईशैडो और आईलाइनर ऑप्ट किया है. मेटैलिक आइस ब्लू लाइनर और ब्लैक मस्कारा कृति सेनन (Kriti sanon) की खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा

 अगर लाइट शेड्स आपका टेस्ट नहीं हैं, तो मलाइका से इंस्पिरेशन लें और पोकॉक ब्लू लाइनर चुनें. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने इस लुक में एक थिक पिकॉक ब्लू कलर (Blue eyeliner) का लाइनर अप्लाई किया है. अपनी आंखों की खूबसूरती को एनहांस करने के लिए मलाइका ने ब्लू लाइनर को ब्लैक लाइनर के साथ हाईलाइट करते हुए कैट आई लुक (Cat eye look) दिया है. सिंपल होने के बावजूद ये आई मेकअप मलाइका को ग्लैमरस लुक दे रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com