महिला ने इस खास वजह से मधुमक्खियों के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रही Pics

बेथनी की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है. हालांकि, इसके बाद भी बेथनी की इन तस्वीरों पर कई लोग नकारात्मक कमेंट्स कर रहे हैं. 

महिला ने इस खास वजह से मधुमक्खियों के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रही Pics

बेथनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अक्सर ही बहुत सी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में एक बार फिर एक प्रेग्रनेंट महिला की प्रेग्नेंसी फोटोशूट (Pregnancy Photoshoot) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, ये तस्वीरें इस वजह से वायरल हो रही हैं क्योंकि इन फोटोज में महिलाओं के पेट पर कई सारी मधुमक्खियां (Bees) दिखाई दे रही हैं. 

बेथनी करुलाक-बेकर (Bethany Karulak- Baker) नाम की इस महिला ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की पिक्स को फेसबुक पर शेयर किया है. इन पिक्स में भले ही बेथनी के पेट पर कई सारी मधुमक्खियां हैं लेकिन फिर भी वह काफी शांत और हंसते हुए पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं. बेथनी की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है. हालांकि, इसके बाद भी बेथनी की इन तस्वीरों पर कई लोग नकारात्मक कमेंट्स कर रहे हैं. 

हालांकि, आपको बता दें कि बेथनी की फेसबुक प्रोफाइल और पिछले साल उनके द्वारा Steamboatpilot को दिए गए उनके एक इंटरव्यू के मुताबिक, वह Outlaw Apiaries की फाउंडर हैं और उनका मधुमक्खियों के साथ एक खास कनेक्शन हैं. बेथनी और उनके पति ने साल 2017 में इस कंपनी को शुरू किया था और दोनों 500 से भी अधिक मधुमक्खियों को पाल रहे हैं. 

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेथनी ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि कुछ वक्त पहले उनका मिसकैरेज हो गया था और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था. इसके बाद वह काफी वक्त के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं. मैं अपनी मानसिक स्थिति से जूझ रही थी और एक पत्नी और मां के तौर पर दोबारा से अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश कर रही थी. इसके कुछ महीनों बाद मैं एक बार फिर प्रेग्नेंट हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे लिखा, ''हालांकि, इस बार अच्छा महसूस करने की बजाए मैं कन्फ्यूज महसूस कर रही थी और इसके बाद ही कोरोनावायरस के कारण सभी लोग अपने घरों में बंद हो गए. लेकिन इस बार मुझे पहले से ज्यादा स्ट्रोंग और अच्छा महसूस हुआ और अब हम जल्द ही अपने बेबी का स्वागत करने वाले हैं. इस वजह से यह तस्वीर मेरे लिए बहुत मायने रखती है. यह तस्वरी केवल मधुमक्खियों के साथ एक महिला की नहीं है बल्कि उससे बहुत ज्यादा है. मुझे उम्मीद है कि एक दिन मेरा बच्चा इस तस्वीर को देखेगा और मेरे अंदर के वॉरियर को पहचानेगा''.