धोखेबाज पति को पत्‍नी ने इस तरह सरेआम सिखाया सबक, गद्दे को रखा घर के बाहर और...

जब महिला को पता चला कि उसके पति के पराई स्‍त्री के साथ संबंध हैं तो उसने ठान लिया कि वो उसकी कारगुजारियों के बारे में सबको बताएगी.

धोखेबाज पति को पत्‍नी ने इस तरह सरेआम सिखाया सबक, गद्दे को रखा घर के बाहर और...

किसी भी रिश्‍ते में धोखेबाजी के लिए कोई जगह नहीं हो सकती (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

आज के जमाने के रिश्‍तों में धोखेबाजी सबसे बड़ी समस्‍या है. किसी के भी पैरों तले उस वक्‍त जमीन खिसक सकती है जब उसे पार्टनर की धोखेबाजी के बारे में पता चलता है. जब दिल टूटता है तो हर एक का रिएक्‍शन भी अलग-अलग होता है. कोई रोता है, कोई चिल्‍लाता है तो कोई दगाबाज साथी को बद्दुआएं देता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इससे आगे जाकर अपने पार्टनर को सरेआम शर्मिंदा करके ही दम लेते हैं.

यह भी पढ़ें: पत्‍नी का था अफेयर, पति ने प्रेमी पर ठोका मुकदमा, कोर्ट केस में जीते 5.3 करोड़

ऐसा ही कुछ एक महिला ने भी किया. दरअसल, जब महिला को पता चला कि उसके पति के पराई स्‍त्री के साथ संबंध हैं तो उसने ठान लिया कि वो उसकी कारगुजारियों के बारे में सबको बताएगी. इसके लिए उसने गद्दे में पेंट से पति के लिए एक संदेश लिखा और उसे बाहर जाकर रख दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संदेश कुछ इस तरह था, "मैंने ताले बदल दिए हैं. इस बिस्‍तर को उसके घर लेकर जाओ. मैं तुम्‍हें तलाक दे रही हूं. मैंने बच्‍चों को बता दिया है कि तुमने हमारे बिस्‍तर में क्‍या किया और अब वे अपने पिता से प्‍यार नहीं करते हैं." 
 

Let's bring the kids in to this.. from r/trashy

महिला ने रेडडिट पर गद्दे की तस्‍वीर भी शेयर की. इस फोटो पर कई सारे कॉमेंट्स आए. कुछ लोगों का कहना था कि महिला ने बड़ा ही बोल्‍ड कदम उठाया, जबकि कुछ ने कहा कि उसे इस मामले में बच्‍चों को शामिल नहीं करना चाहिए था. बहरहाल, महिला के तरीके पर तो बहस की जा सकती है, लेकिन किसी भी रिश्‍ते में धोखेबाजी के लिए कोई जगह नहीं है. आपकी क्‍या राय है?