Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर दो खाली सीटों के आगे लेटी महिला तो सोशल मीडिया पर गुस्साए लोग, कहा...

एक महिला एयरपोर्ट के व्यस्त लाउंज में बैठने के बजाए दो सीटों के बिलकुल आगे लेटे हुए नजर आ रही है.

एयरपोर्ट पर दो खाली सीटों के आगे लेटी महिला तो सोशल मीडिया पर गुस्साए लोग, कहा...

इस महिला को सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक ट्रैवलर की जमकर आलोचना की जा रही है. दरअसल, इस ट्रैवलर की आलोचना लोग इस वजह से कर रहे हैं क्योंकि उसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक एयरपोर्ट के व्यस्त लाउंज में बैठने के बजाए दो सीटों के बिलकुल आगे लेटे हुए नजर आ रही है. इस तस्वीर को ट्रैवल क्रीप्स नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें: तूफान से टकराने के बाद एयर हॉस्टेस का टूटा पैर, फ्लाइट के लैंड होने तक दर्द से तड़पती रही

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तस्वीर में एक महिला दो खाली सीटों के सामने लेटे हुए नजर आ रही है. फोटो को शेयर करते हुए ट्रैवल क्रीप्स ने लिखा, ''24 वर्षीये बैकी एक इंफ्लूएंसर है. वह एयरपोर्ट पर दो सीटों के आगे लेट कर अपने फॉलोअर्स से मिल रही अटेंशन एन्जॉय कर रही है''. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह तस्वीर किस एयरपोर्ट की है.

ट्रैवल क्रीप्स के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही बहुत से लोग महिला की आलोचना करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ''इस तस्वीर के साथ कुछ गलत है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''वह उन दो सीटों का इस्तेमाल भी नहीं कर रही है और इसके बाद भी उन सीटों को उसने घेरा हुआ है''. 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एयरपोर्ट पर किसी यात्री को इस वजह से ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी बहुत बार लोगों को एयरपोर्ट या एयरप्लेन में उनकी अजीब हरकतों के लिए ट्रोल किया गया है.