महिला कर रही थी हैंडस्टैंड करने की कोशिश और तभी बीच में आ गया कुत्ता और फिर... देखें मजेदार Video

शुरुआत में वीडियो काफी मोटिवेशनल भी लगता है लेकिन तभी पीछे से डॉग आ जाता है औ दीवार पर बैठ जाता है.

महिला कर रही थी हैंडस्टैंड करने की कोशिश और तभी बीच में आ गया कुत्ता और फिर... देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक परफेक्ट हैंडस्टैंड (Perfect Handstand) करने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है. शुरुआत में यह वीडियो काफी मोटिवेटिंग और अच्छा भी लगता है लेकिन तभी बीच में महिला का डॉग आ जाता है और महिला के नकली हैंडस्टैंड करने की कोशिश का राज़ खुल जाता है. वीडियो में डॉग के आ जाने के बाद अब महिला का यह वर्कआउट वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. 

वीडियो में महिला एक दीवार के सहारे हैंडस्टैंड करते हुए दिख रही है. वहीं साथ में एक बुजुर्ग व्यक्ति चेयर पर बैठ कर अखबार पढ़ते हुए भी दिखाई दे रहा है. शुरुआत में वीडियो काफी मोटिवेशनल भी लगता है लेकिन तभी पीछे से डॉग आ जाता है औ दीवार पर बैठ जाता है. इससे यह साफ हो जाता है कि महिला दीवार के सहारे हैंडस्टैंड करने की कोशिश नहीं कर रही थी बल्कि वह जमीन पर लेटी हुई थी और फेक हैंडस्टैंड वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कई लाख लोगों ने देखा है और यह वीडियो लोगों को काफी मजेदा भी लग रहा है. वहीं इस वीडियो पर भी कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. वहीं कुछ लोग इस डॉग को मजाक में स्पाइडर डॉग कहते हुए नजर आ हे हैं.