Women's Day 2020: भारतीय रेलवे ने शेयर की महिला कुली की तस्वीर, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

रेल मंत्रालय (Ministry Of Railway) कुछ स्पेशल ट्वीट शेयर करते हुए महिलाओं के इस दिवस का जश्न मना रहा है. हाल ही में रेल मंत्रालय ने महिला कुली को लेकर एक ट्वीट किया है.

Women's Day 2020: भारतीय रेलवे ने शेयर की महिला कुली की तस्वीर, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

इस तस्वीर को रेल मंत्रालय ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2020) केवल कुछ ही दिन दूर है (8th March) और ऐसे में रेल मंत्रालय (Ministry Of Railway) कुछ स्पेशल ट्वीट शेयर करते हुए महिलाओं के इस दिवस का जश्न मना रहा है. हाल ही में रेल मंत्रालय ने महिला कुली को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने कुछ महिला कुली कि तस्वीरें भी शेयर की हैं और इस पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी रिएक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Women's Day 2020: एक दिन के लिए कलेक्टर बनी स्कूली छात्रा, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

रेल मंत्रालय द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने 3 महिला कुली की तस्वीर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''भारतीय रेलवे के लिए काम करते हुए, इन महिला कुलियों ने साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं !! हम उन्हें सेल्यूट करते हैं''.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कई लोग महिला कुलियों की तारीफ कर रहे हैं और इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी एक ट्वीट करते हुए इनकी सराहना की है. अपने ट्वीट में वरुण ने लिखा, ''ये हैं कुली नंबर वन''. दरअसल, वरुण धवन जल्द ही फिल्म ''कुली नंबर 1'' में नजर आने वाले हैं और अपनी फिल्म के नाम के साथ ही उन्होंने इन महिला कुलियों की तारीफ की है. 

गौरतलब है कि रेल मंत्रालय द्वारा शेयर की तस्वीर को अब तक 5 हजार से अधिक लोगों द्वारा पंसद किया गया है और 900 से अधिक बार इसे रिट्वीट किया गया है. वहीं, एक्‍टर वरुण धवन के रिएक्शन को 6 हजार से अधिक बार पसंद किया गया है. वहीं कई लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ''पावरफुल महिलाएं''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''इन्हें मैं सेल्यूट करता हूं''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कुछ दिन पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी एक ट्वीट किया था, जिसमें महिला क्रू राज्य रानी एक्सप्रेस चलाते हुए नजर आ रही थीं.