NDTV Khabar

2017 के सबसे खराब मेकअप ट्रेंड्स, जब सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा इनका मज़ाक

2017 के सबसे खराब मेकअप ट्रेंड्स, जिन्हें कोई भी दोबारा देखना नहीं चाहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2017 के सबसे खराब मेकअप ट्रेंड्स, जब सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा इनका मज़ाक

2017 के सबसे खराब मेकअप ट्रेंड्स

खास बातें

  1. नाक के बालों को बाहर दिखाना
  2. आंखों पर पेनिस आईलाइनर बनाना
  3. चेहरे पर मेकअप की 100 लेयर्स लगाना
नई दिल्ली: साल 2017 में कई गजीबो-गरीब मेकअप ट्रेंड्स देखने को मिले. सोशल साइट्स पर कई मेकअप लवर्स ने एक्सपेरिमेंट्स किए. यहां आपको ऐसे 7 सबसे वियर्ड ट्रेंड्स के बारे बता रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर इस साल छाए रहे. ये ट्रेंड्स इतने खराब हैं कि आप इन्हें दोबारा देखना पसंद नहीं करेंगे. 

1. नॉस्ट्रिल हेयर
नाक के बालों को कुछ तरह घना दिखाया गया. असली नहीं, बल्कि यहां नाक में नकली आइलैशेस को लगाया.  2017 के ये सबसे वियर्ड ट्रेंड्स में से एक है. कई आर्टिस्ट ने तो अपने असली नाक के बालों को जेल लगाकर ऐसा लुक दिया.  

ये भी पढ़ें - 2017 के सबसे ट्रेंडी वेडिंग हेयरस्टाइल​

टिप्पणियां
2. पेनिस आईलाइनर
कैर्लिफोनिया की एसिया ब्रॉटिगम नाम की 19 साल की लड़की ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया. जो सोशल मीडिया में वाइरल हुआ. इसके बाद कई और लड़कियों ने इसी तरह का आईलाइन बना कर फोटो शेयर की.   
 

ये भी पढ़ें - कम बजट में शादी का दोगुना मज़ा, अपनाएं ये 5 फॉर्मूले​

3. फेदर आईब्रोज़ 
2017 में सबसे ज़्यादा एक्सपेरिमेंट आईब्रोज़ में ही देखने को मिले. उन्हीं में से एक है फेदर आईब्रोज़. इसके लिए आईब्रोज़ के बीचोंबीच लाइन से बालों को हटाया गया और दोनों तरह के बालों को कॉम्ब किया गया. 
 

4. ग्लिटर रूट्स
ग्लिटर लेयर का ट्रेंड 2016 में आया था. लेकिन 2017 में इसका एक लेटेस्ट वर्जन आया ग्लिटर रूट्स. इसके लिए कोई भी हेयरस्टाइल बनाने के बाद बालों की जड़ों में ग्लिटर भरा गया. 
 

5. ब्लैक ब्लश
पिंक ब्लश आपने सुना होगा लेकिन 2017 में गालों को ब्लैक कलर के ब्लश से हाईलाइट किया गया. इसकी शुरूआत ऐशले गैबरेल स्पाइक्स नाम की मेकअप आर्टिस्ट ने की. उसके बाद कई फोटोज़ इस लुक में देखी गईं.
 

6. मेकअप की 100 लेयर्स
साल 2017 में हज़ारों मेकअप वीडियोज़ फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर हुई. इनमें से ज़्यादातर वीडियो मेकअप लेयर्स की थी, जिनमें लोग अपने चेहरे पर मेकअप की लेयर्स लगाकर मेकओवर करते हुए दिख रहे हैं. साल 2016 में 100 साल के फैशन का ट्रेंड ज़ोरों पर था. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement