नवरात्रि में Shilpa Shetty और Malaika Arora की तरह चमकेंगी आप, अगर स्टाइल होगा कुछ उनके अंदाज में

त्योहारों का महीना शुरू हो गया है. अगर आप फेस्टिवल के लिए अपनी ड्रेस तलाश रही हैं. तो आप सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर का यह लुक त्योहार में कॉपी कर सकती हैं. और दिख सकती हैं सबसे जुदा.

नवरात्रि में Shilpa Shetty और Malaika Arora की तरह चमकेंगी आप, अगर स्टाइल होगा कुछ उनके अंदाज में

शिल्पा शेट्टी की यह यलो साड़ी बलून स्लीव वाले ब्लाउज के साथ उन पर खूब जंच रही है.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने यलो साड़ी में अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.
  • मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन और ग्रीन कलर की साड़ी में फोटोशूट करवाया.
  • गीता कपूर ने हाल में सोशल मीडिया पर शेयर किया यह फोटो.
नई दिल्ली :

नवरात्रों के साथ ही फेस्टिवल मंथ का अगाज हो चुका है. भले ही कोराना टाइम हो. लेकिन आप त्योहार हो और आप तैयार ना हो. भला ऐसा हो सकता है. अगर आप अपने लिए ड्रेस ढूंढ रही हैं. तो चलिए हम आपको कुछ लेटेस्ट ट्रेंड से रूबरू करवाते हैं. इस समय स्पार्कल ट्रेंड में है. वहीं, शीमर तो इस वक्त सबसे ज्यादा इन है. आप सेलिब्रिटीज को फॉलो करके त्योहार में अपना लुक अपना सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी का यलो मैजिक

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने यलो साड़ी में अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह लहंगा साड़ी के साथ बलून स्लीव का ब्लाउज बेहद ही अलग तो लग ही रहा है. साथ ही यह आउटफिट बेहद खूबसूरत भी दिख भी रहा है. चूंकि नवरात्रे से लेकर दिवाली तक कई बड़े त्येाहार आने वाले हैं. ऐसे में स्पर्काल यलो कलर इस त्योहार में सबसे बेस्ट है. अगर आप फैब्रिक में सिल्क चुनेंगी तो वह बेहद ही खूबसूरत लगेगा. इसके अलावा आप रेडीमेड साड़ी के तौर लहंगा साड़ी या सिल्क साड़ी ले सकती हैं. वहीं, ब्लाउज कोशिश कीजिए कि डिफरेंट पैटर्न में डिजाइन करवाएं.

मलाइका की मिरर साड़ी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन और ग्रीन कलर की साड़ी में फोटोशूट करवाकर अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अगर आप भी त्योहार के लिए साड़ी तलाश रही हैं, तो चौड़े मिरर वर्क वाली यह साड़ी चुन सकती हैं. यह फेस्टिवल के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है. इस साड़ी में इतनी ज्यादा चमक है कि आप अगर इसे बिना जूलरी के भी कैरी करेंगी, तो भी आप ही त्योहार में सबसे ज्यादा चमकेंगी. मलाइका अरोड़ा ने इसके साथ हल्का नेक पीस कैरी किया है. आप भी कुछ इस तरह का चुन सकती हैं.

गीता कपूर का शरारा सूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप त्योहार पर कंफर्टेबल ड्रेस पहनना चाहती हैं, तो कोरियोग्राफर का यह लुक कैरी कर सकती हैं. गीता ने हाल में सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आप भी कुछ इस स्टाइल का सूट खरीद सकती हैं. चूंकि आप फेस्टिवल को ध्यान रखकर अपनी ड्रेस ले रही हैं. तो आप शरारा सूट ले सकती हैं. इसमें हैवी दुपट्टा बेहद ही खूबसूरत लगेगा. खरीदते समय ध्यान रखें कि आपकी ड्रेस में शाइन होगी तो वह ओकेजन के मुताबिक ज्यादा फबेगी.