अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब के ट्रेलर लांच में पहुंची आलिया भट्ट

लेखक ने आलिया भट्ट के साथ किताब के अनोखे ट्रेलर के जरिए निडर महिला योद्धा सीता की तस्वीर (विजुअल) का अनावरण किया.

अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब के ट्रेलर लांच में पहुंची आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट लोकप्रिय लेखक अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब के ट्रेलर लांच में शामिल हुईं. त्रिपाठी की किताब 'सीता-वॉरियर ऑफ मिथिला' का ट्रेलर मंगलवार को यहां जुहू के ग्रंथ बुकस्टोर में लांच किया गया. लेखक ने आलिया भट्ट के साथ किताब के अनोखे ट्रेलर के जरिए निडर महिला योद्धा सीता की तस्वीर (विजुअल) का अनावरण किया. अमीष के किताब में सीता को एक मजबूत और आत्मनिर्भर महिला के रूप में दर्शाया गया है. सीता के इस रूप के चित्रण से पाठकों में किताब को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है और नए ट्रेलर ने उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

त्रिपाठी ने ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं इस ट्रेलर को लांच करने और सीता की जैसी मेरी किताब में छवि है वैसे ही ऑडियो-विजुअल छवि देने को लेकर बेहद खुश हूं. मैं इतना ही खुश इस बात के लिए भी हूं कि व्यवसायिक फिल्मों को सामाजिक संदेश के साथ संतुलित करने वाली व उपलब्धि हासिल करने वाली मजबूत महिला आलिया ने ट्रेलर को लांच कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई है."

आलिया ने इस मौके पर कहा, "अमीष से पहली बार उनकी नई किताब 'सीता-वॉरियर ऑफ मिथिला' के ट्रेलर लांच पर मिलना शानदार रहा और मुझे खुशी है कि हमारी पहली मुलाकात बेहद खास रही. मैंने 'इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा' पढ़ी है और मुझे यह पसंद आई. मुझे लगता है कि अमीष में हमारी पौराणिक कहानियों को समकालीन आधुनिक तरीके से पेश करने की खूबी है और मुझे उनकी किताबें पसंद आती हैं. उनकी किताबें महज किताबें नहीं होतीं..वे एक अनुभव होती हैं."

रामचंद्र श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित दूसरी किताब 29 मई को मुंबई में जारी होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com