NDTV Khabar

मीडिया और छात्रों पर लिखी किताब लॉन्‍च

नई दिल्ली के रूसी सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित विश्व युवा एवं छात्र महोत्सव संबंधी कार्यशाला में ‘मीडिया कैन डू वंडर इन स्टूडेंट्स लाइफ’ नाम की किताब का विमोचन किया गया. एसएस डोगरा द्वारा लिखी गई इस किताब का विमोचन भारत में रूसी दूतावास में वरिष्ठ सलाहकार सर्गेई वी कारमालितो ने किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया और छात्रों पर लिखी किताब लॉन्‍च
नई दिल्‍ली: नई दिल्ली के रूसी सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित विश्व युवा एवं छात्र महोत्सव संबंधी कार्यशाला में ‘मीडिया कैन डू वंडर इन स्टूडेंट्स लाइफ’ नाम की किताब का विमोचन किया गया. एसएस डोगरा द्वारा लिखी गई इस किताब का विमोचन भारत में रूसी दूतावास में वरिष्ठ सलाहकार सर्गेई वी कारमालितो ने किया.

इस अवसर पर राज्यसभा टीवी के ब्यूरो प्रमुख अरविन्द कुमार सिंह और एशियन एकाडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन के संस्थापक संदीप मारवाह सहित मीडिया, शिक्षा एवं अन्य क्षेत्रों से जुड़ी विभिन्न हस्तियां मौजूद थीं.

किताब में देश के प्रमुख समाचार संगठनों के बारे में जानकारी देने के साथ ही छात्रों के जीवन में मीडिया की भूमिका का विस्तार से उल्लेख किया गया है. कार्यशाला में देश के विभिन्न हिस्सों से लगभग 250 छात्रों ने हिस्सा लिया.

भारत और रूस के राजनयिक संबंधों के 70वें वर्ष के उपलक्ष्य में 19वां विश्व युवा एवं छात्र महोत्सव रूस के सोचि एवं मॉस्को में 14 अक्तूबर से 22 अक्तूबर 2017 तक होगा. इससे पहले यहां इस कार्यक्रम से संबंधित कार्यशाला का आयोजन किया गया.

न्‍यूज एजेंसी भाषा से इनपुट
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement