NDTV Khabar

पत्रकार सरमन नगेले की किताब 'डिजिटल मध्यप्रदेश' हुई तोक्यो में रिलीज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्रकार सरमन नगेले की किताब 'डिजिटल मध्यप्रदेश' हुई तोक्यो में रिलीज
नई दिल्‍ली: भोपाल के पत्रकार और लेखक सरमन नगेले की पुस्तक 'डिजिटल मध्यप्रदेश' को एशिया उत्पादकता संगठन के महासचिव डॉ. एस कनोक्तनापोर्न ने जापान के तोक्यो में हाल ही में रिलीज किया है. तोक्यो से वापस आने के बाद नगेले ने बताया कि इस बुक में मध्यप्रदेश की डिजिटल प्रोग्रेस के बारे में बताया गया है. डॉ. एस कनोक्तनापोर्न ने इस पुस्तक को भारत के डिजिटल परिदृश्य को समझने के लिए बहुत बढ़िया बताया है.

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि इस बुक की रिलीज कार्यक्रम में बंग्लादेश, कंबोडिया, इंडोनेशिया, ईरान, मलेशिया, मंगोलिया, नेपाल, फिलीपीन एवं श्रीलंका के वरिष्ठ मीडिया पेशेवर एवं एशिया उत्पादकता संगठन के वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे. उन्होंने कहा कि मैं डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में दो दशकों से काम कर रहा हूं.
उन्हें एशिया उत्पादकता संगठन द्वारा लघु उदयमिता का प्रोत्साहन एवं डिजिटल मीडिया का हस्तक्षेप विषय पर अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन मिशन में भाग लेने के लिये जापान आमंत्रित किया गया था.

उल्लेखनीय है कि नगेले मध्यप्रदेश में डिजिटल मीडिया को आगे बढाने में दो दशकों से सक्रिय हैं. हिन्दी भाषा में वेब पत्रकारिता की शुरूआत करने वाले प्रारंभिक पत्रकारों में शामिल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement