NDTV Khabar

ट्रंप ने इन्हें पद से हटा दिया था, अब किताब लिखकर करेंगे कई खुलासे...

कोमे किताब में 'अच्छे, नैतिक नेतृत्व और साथ ही इससे किस प्रकार सही फैसले लिए जा सकते हैं', के बारे में लिखेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रंप ने इन्हें पद से हटा दिया था, अब किताब लिखकर करेंगे कई खुलासे...

संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के पूर्व निदेशक जेम्स कोमे ने एक किताब लिखने के लिए करार किया है, जिसमें वह अपने करियर के 'अनसुने प्रकरणों' का उल्लेख करेंगे. प्रकाशक फ्लैटिरॉन बुक्स ने यह घोषणा की. राष्ट्रपति ट्रंप ने मई में कोमे को एफबीआई निदेशक के पद से हटा दिया था. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, किताब अगले साल आएगी. हालांकि इसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है.

चार श्रेणियों में सम्मानित किया जायेगा 14 संस्कृत विद्वानों को

फ्लैटिरॉन ने बुधवार को कहा कि कोमे किताब में 'अच्छे, नैतिक नेतृत्व और साथ ही इससे किस प्रकार सही फैसले लिए जा सकते हैं', के बारे में लिखेंगे.

अच्छी शुरुआत: यूपी सरकार ने लिया प्रेरणादायक पुस्तकें भेंट करने का फैसला


फ्लैटिरॉन ने कहा कि कोमे किताब में अमेरिकी सरकार के पिछले दो दशकों में आई 'सबसे चुनौतीपूर्ण स्थितियों' के बारे में भी लिखेंगे.

फ्लैटिरोन के अध्यक्ष और प्रकाशक बॉब मिलर ने कहा, "जेम्स कोमे को अपने पूरे  करियर में एक के बाद एक कठिन फैसलों का सामना करना पड़ा." सीएनएन ने पिछले महीने पुष्टि की थी कि कोमे अपने पेशेवर जीवन पर किताब लिख रहे हैं.

टिप्पणियां

आजादी के 70 साल: हार्पर कोलिंस इंडिया ने पेश की इन खास किताबों की सीरीज...

इनपुट आईएएनएस से


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement