NDTV Khabar

डेरेक ओ ब्रायन की 'इनसाइड पार्लियामेंट' नवंबर में होगी रिलीज, बताएंगे संसद का अनुभव

ब्रायन के हवाले से बयान में कहा गया कि सरकार दस अक्षर वाले शब्द 'करप्शन' (भ्रष्टाचार) के इर्द-गिर्द झूठी कहानी गढ़ने की कोशिश कर रही है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेरेक ओ ब्रायन की 'इनसाइड पार्लियामेंट' नवंबर में होगी रिलीज, बताएंगे संसद का अनुभव
पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस के राज्य सभा सांसद और क्विज मास्टर के रूप में लोकप्रिय डेरेक ओ ब्रायन बतौर सांसद अपने अनुभव को अपनी किताब 'इनसाइड पार्लियामेंट' के जरिए बताने के लिए तैयार हैं, जो नवंबर में रिलीज होगी. 

हार्पर कॉलिन्स इंडिया द्वारा प्रकाशित किताब में ब्रायन के संघवाद, संविधान, नोटबंदी, गौमांस पर प्रतिबंध, विवादित वस्तु एवं सेवा कर, सोशल मीडिया और शिक्षा से जुड़े अनुभवों को शामिल किया गया है. 

प्रकाशक दिया कार हजरा ने अपने बयान में कहा कि हम सवाल पूछते डेरेक ओ ब्रायन से अच्छी तरह वाकिफ हैं. वह विपक्ष के सबसे मुखर सदस्य हैं. आज के भारत को समझने में दिलचस्पी रखने वाले और इसके भविष्य की चिंता करने वाले लोगों के लिए यह किताब पढ़ना जरूरी है.
हार्पर कॉलिन्स के पास ब्रायन की दो अन्य किताबों 'सक्सेस इज ए फोर- लेटर वर्ड' और 'द सक्सेस चेकलिस्ट' के प्रकाशन अधिकार भी हैं. 

ब्रायन के हवाले से बयान में कहा गया कि सरकार दस अक्षर वाले शब्द 'करप्शन' (भ्रष्टाचार) के इर्द-गिर्द झूठी कहानी गढ़ने की कोशिश कर रही है. हम विपक्षी एक और दस अक्षर वाले शब्द 'कॉम्पिटेन्स' (क्षमता) के इर्द-गिर्द सही काहनी गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि मैंने राज्य सभा में अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत की. मैं हार्पर कॉलिन्स इंडिया के साथ अपनी किताब के प्रकाशन को लेकर खुश हूं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement