NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी ने यूपी की इस प्रमुख सीट पर दिया गठबंधन उम्मीदवार को समर्थन

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह गाजियाबाद लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार सुरेश बंसल का समर्थन करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी ने यूपी की इस प्रमुख सीट पर दिया गठबंधन उम्मीदवार को समर्थन

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह गाजियाबाद लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार सुरेश बंसल का समर्थन करेगी. आप के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि आप के इस निर्णय का उद्देश्य भाजपा की हार सुनिश्चित करना है. आप इस सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही है जबकि उसने 2014 में यहां से चुनाव लड़ा था.आप के पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई के संयोजक सोमेंद्र ढाका ने कहा, ‘‘आप का रुख स्पष्ट है, वह है - मोदी..शाह की जोड़ी को सत्ता से हटाना.''उन्होंने कहा कि बंसल ने आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से सम्पर्क किया था और चर्चा के बाद निर्णय पार्टी नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं द्वारा लिया गया.

यह भी पढ़ें- AAP के साथ गठबंधन पर बोले राहुल गांधी- हम सकारात्मक गठबंधन के लिए तैयार हैं, रास्ते खुले हैं


उन्होंने कहा, ‘‘पिछली बार हमें करीब एक लाख वोट मिले थे, जिसका मतलब है कि गाजियाबाद में हमारी मौजूदगी है और हमारे समर्थक हैं. हमने हाल में मेयर का चुनाव लड़ा था और अच्छी संख्या में वोट हासिल किए थे.'' ढाका ने कहा कि रालोद के साथ भी एक सहमति बनी है कि आप बागपत में जयंत चौधरी और मुजफ्फरनगर में अजीत सिंह का समर्थन करेगी.

टिप्पणियां

वीडियो- आप- कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर हां-ना



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement