आम आदमी पार्टी ने यूपी की इस प्रमुख सीट पर दिया गठबंधन उम्मीदवार को समर्थन

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह गाजियाबाद लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार सुरेश बंसल का समर्थन करेगी.

आम आदमी पार्टी ने यूपी की इस प्रमुख सीट पर दिया गठबंधन उम्मीदवार को समर्थन

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह गाजियाबाद लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार सुरेश बंसल का समर्थन करेगी. आप के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि आप के इस निर्णय का उद्देश्य भाजपा की हार सुनिश्चित करना है. आप इस सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही है जबकि उसने 2014 में यहां से चुनाव लड़ा था.आप के पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई के संयोजक सोमेंद्र ढाका ने कहा, ‘‘आप का रुख स्पष्ट है, वह है - मोदी..शाह की जोड़ी को सत्ता से हटाना.''उन्होंने कहा कि बंसल ने आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से सम्पर्क किया था और चर्चा के बाद निर्णय पार्टी नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं द्वारा लिया गया.

यह भी पढ़ें- AAP के साथ गठबंधन पर बोले राहुल गांधी- हम सकारात्मक गठबंधन के लिए तैयार हैं, रास्ते खुले हैं

उन्होंने कहा, ‘‘पिछली बार हमें करीब एक लाख वोट मिले थे, जिसका मतलब है कि गाजियाबाद में हमारी मौजूदगी है और हमारे समर्थक हैं. हमने हाल में मेयर का चुनाव लड़ा था और अच्छी संख्या में वोट हासिल किए थे.'' ढाका ने कहा कि रालोद के साथ भी एक सहमति बनी है कि आप बागपत में जयंत चौधरी और मुजफ्फरनगर में अजीत सिंह का समर्थन करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो- आप- कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर हां-ना