NDTV Khabar

आप विधायक अमानतुल्ला खान के समर्थकों पर लगा मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

शख्स ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त अमानतुल्ला खान वहां मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप विधायक अमानतुल्ला खान के समर्थकों पर लगा मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

अमानतुल्ला खान आम आदमी पार्टी से ओखला के विधायक हैं.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान (Amanatullah khan) और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. जामिया नगर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उनके समर्थकों पर उसके साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि आप (AAP) समर्थकों ने उसके साथ इसलिए मारपीट की है,  क्योंकि वह खान एवं उनकी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा था. 

यह भी पढ़ें: मुख्य सचिव के साथ मारपीट का मामला- 'आप' के दोनों विधायकों की जमानत अर्जी खारिज

अधिकारी ने कहा कि शख्स ने पुलिस को बताया कि खान घटना के वक्त वहां मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम की है जब शहर में मतदान समाप्त हो गया था.  उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपों की जांच कर रही है.  


यह भी पढ़ें: अमानतुल्ला खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के सदस्य पद से इस्तीफा दिया

बता दें ये पहला मामला नहीं है जब मारपीट को लेकर अमानतुल्ला खान पर सवाल उठे हों इससे पहले बीजेपी (BJP) से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने आरोप लगाया था कि चार नवंबर को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान अमानतुल्ला खान (Amanatullah khan) ने कथित तौर पर उनके साथ मार-पीट की और उन्हें धमकाया. इस बीच आप और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट भी हुई थी. इसके बाद दोनों पार्टियों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसका घटना का वीडियो भी सामने आया था. 

एक अन्य मामले में अमानतुल्ला खान दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट करने के मामले में भी न्यायिक हिरासत में जा चुके हैं. 
(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो: मुख्य सचिव हाथापाई मामले में 'आप' विधायकों की जमानत याचिका खारिज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement