NDTV Khabar

दिल्ली: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी

लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के गांधीनगर से AAP विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी

बीजेपी में शामिल हुए AAP के विधायक अनिल बाजपेयी

खास बातें

  1. दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका
  2. बीजेपी में शामिल हुए आप विधायक अनिल बाजपेयी
  3. गोपाल राय ने बीजेपी पर लगाया खरीद फरोख्त का आरोप
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के गांधीनगर से AAP विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बाजपेयी का यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत आप नेताओं ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया था. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बाजपेयी पार्टी में शामिल हुए. बाजपेयी ने कहा, 'मैंने कई सालों तक आप के लिए काम किया लेकिन सम्मान ना मिलने और पार्टी के व्यक्तिगत तरीके से काम करने को लेकर मैं दुखी हूं, पार्टी अपने रास्ते से भटक गई है.'

ये भी पढ़ें: विधायक अलका लांबा का आरोप-पहले रोड शो में बुलाया, फिर कहा- CM की गाड़ी पर नहीं मिलेगी जगह, पीछे चलना होगा...


वहीं इस मामले पर सीनियर आप नेता गोपाल राय ने कहा, 'पार्टी पहले ही कह रही है कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है.' गौरतलब है कि बुधवार को सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने आप के सात विधायकों को दल बदलने के लिए 10-10 करोड़ रुपए की पेशकश की है. हालांकि, बाजपेई ने बीजेपी में शामिल होने के लिए रुपए लेने से इनकार किया और कहा कि आरोप लगाना और फिर माफी मांगना केजरीवाल की आदत है.

ये भी पढ़ें: चुनाव लड़ने के लिए AAP उम्मीदवार राघव चड्ढा के पास कहां से आया पैसा? जानें फंड जुटाने का 'सिंपल फॉर्मूला'

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री गोयल ने गुरुवार को दावा किया कि 7 नहीं बल्कि 14 आप विधायक पार्टी के संपर्क में हैं और वे हताशा और अपमान के कारण आप छोड़ना चाहते हैं. आप के तीन पार्षद भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: चुनाव में किसके साथ होगी दिल्ली की जनता?

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement