NDA की बैठक कल, पीएम मोदी को चुना जाएगा संसदीय दल का नेता

Election Results 2019: एतिहासिक जीत मिलने के बाद बीजेपी अब सरकार गठन की तैयारी में जुट गई है. शनिवार को बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई है.

NDA की बैठक कल, पीएम मोदी को चुना जाएगा संसदीय दल का नेता

कल होगी बीजेपी संसदीय दल की बैठक

खास बातें

  • कल शाम BJP संसदीय दल की बैठक
  • मोदी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा
  • संसदीय दल के बाद NDA की बैठक होगी
नई दिल्ली:

Election Results 2019: एतिहासिक जीत मिलने के बाद बीजेपी अब सरकार गठन की तैयारी में जुट गई है. शनिवार को बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई है. जहां नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. इस बैठक के बाद एनडीए की बैठक होगी जिसमें शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोजपा के रामविलास पासवान समेत सभी एनडीए नेता और चुने गए सांसद मौजूद रहेंगे. बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. जिसके मुताबिक शनिवार शाम 5 बजे सेंट्रल हॉल में एनडीए की बैठक बुलाई गई है. 

Election Results 2019 : आपके लोकसभा क्षेत्र से कौन हारा कौन जीता, देखें पूरी लिस्‍ट

उत्तर प्रदेश : मछलीशहर में बीएसपी से मात्र 181 वोटों से जीती BJP, पढ़ें ऐसी ही सीटें जहां कुछ भी हो सकता था

 बताया जा रहा है कि इसी के साथ मंत्रिमंडल, पोर्टफोलियो को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, शनिवार-रविवार अलग से एनडीए के नेताओं से मुलाकात करेंगे. वहीं बीजेपी के उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने नतीजों के दिन की यह बता दिया था कि नरेंद्र मोदी की तरफ से सभी सांसदों को अगले 100 दिनों का एजेंडा तय करने के दिशा निर्देश दे दिए गए हैं. जाहिर है एनडीए अपने दूसरे कार्यकाल में उन बचे हुए कामों को प्राथमिकता के साथ करेंगे जो पहले कार्यकाल में अधूरे रह गए थे. 

कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर बनाए चाय-पकोड़े, Photo हुईं वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुरुवार को आए नतीजों ने इतिहास रच दिया था.भारतीय जनता पार्टी को अकेले 302 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं कांग्रेस को पिछली बार से 8 सीटें ज्यादा मिली है और कुल 52 सीटों के स्कोर पर काबिज है. बता दें कि पूरे देश में बीजेपी को एक तरफा सपोर्ट मिला है, वहीं इसका फायदा एनडीए के अन्य घटक दलों को भी हुआ है. 

ये जीत पूरे विश्व की सबसे बड़ी घटना है - पीएम मोदी