अखिलेश यादव ने फिर किया कन्फ्यूज, योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले इस शख्स को खिलाई 'पूड़ी-सब्जी'

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया.

अखिलेश यादव ने फिर किया कन्फ्यूज, योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले इस शख्स को खिलाई 'पूड़ी-सब्जी'

अखिलेश यादव संग पूड़ी खाते हुए सीएम योगी जैसे दिखने वाले सुरेश ठाकुर

खास बातें

  • अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
  • पूड़ी-सब्जी खाते हुए दिखे
  • साथ में दिखा सीएम योगी जैसे दिखने वाला ये शख्स
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया. इस तस्वीर में अखिलेश यादव फ्लाइट में सफर करते हुए भोजन कर रहे हैं, हालांकि उनके सामने भगवाधारी एक शख्स बैठे हुए हैं, जिनकी शक्ल योगी आदित्यनाथ से मिलती-जुलती दिख रही है. हालांकि अखिलेश ने अपने ट्वीट में इसका कोई जिक्र नहीं किया. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, 'जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे!'

बंगाल में रैली और सभाओं पर चुनाव आयोग की रोक, समय सीमा से 20 घंटे पहले ही खत्म होगा चुनाव प्रचार

सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले शख्स के साथ अखिलेश यादव पूड़ी-सब्जी खा रहे हैं. फिलहाल अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि अखिलेश के साथ बैठने वाले शख्स कौन हैं.

With Yogi Adityanath Lookalike, Akhilesh Yadav Slams 'Encounter Policy'

बता दें, करीब एक हफ्ते पहले 11 मई को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर, अखिलेश यादव के साथ मंच पर दिखे थे. सुरेश ठाकुर ने अखिलेश यादव के भाषण के बाद समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

दीदी के राज में बांग्ला युवाओं के मस्तक पर गोलियां मारी जा रही हैं : पीएम मोदी

b3bhrr2s

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरेश ठाकुर का पहनावा और लुक बिल्कुल योगी आदित्यनाथ जैसा है. मालूम हो कि 4 मई को अखिलेश यादव ने योगी जैसे दिखने वाले शख्स के साथ तस्वीर को पोस्ट किया था, और सीएम योगी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. ''हम नक़ली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं''