NDTV Khabar

Election Results 2019: स्मृति ईरानी ने बीजेपी की जीत को बताया 'सुनामी', ट्वीट कर लिखी ये बात

Amethi Election Updates: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के रुझानों में बीजेपी (BJP) ने बहुमत हासिल कर लिया है. जनता के जनादेश के बाद अब लगभग तय हो चुका है कि एनडीए सरकार एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2019: स्मृति ईरानी ने बीजेपी की जीत को बताया 'सुनामी', ट्वीट कर लिखी ये बात

स्मृति ईरानी (Smriti Irani)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

Amethi Lok Sabha: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के रुझानों में बीजेपी (BJP) ने बहुमत हासिल कर लिया है. जनता के जनादेश के बाद अब लगभग तय हो चुका है कि एनडीए सरकार एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी की जीत के बाद देशभर में समर्थक और उनके कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. कहीं ढोल नगाड़े तो कहीं लड्डु बांटा जा रहा है. मोदी सरकार के वापस आने की खुशी में बीजेपी के तमाम बड़े व दिग्गज नेता ट्विटर पर बधाई संदेश लिख रहे हैं. इतना ही नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को देश-विदेशों से भी बधाई संदेश सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं. वहीं यूपी के अमेठी से राहुल गांधी को टक्कर दे रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी एक ट्वीट किया है.

बीजेपी अपने दम पर 290 के पार, एनडीए की कुल बढ़त 344, कांग्रेस 53 सीटों के आसपास


स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने ट्विटर पर कुछ अनोखे अंदाज में ट्वीट किया. उन्होंने बीजेपी की प्रचंड जीत को सुनामी बताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''सु'नमो' सुनामी, नमो 2.0, धन्यवाद भारत... #विजयीभारत'' यह ट्वीट काफी वायरल हो गया. स्मृति के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास एवं युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है.

अमित शाह (Amit Shah) ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘यह जीत पूरे भारत की जीत है. देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है. यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है.'' भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी को हार्दिक बधाई देता हूं.'' शाह ने कहा कि जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार' बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन. सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई.

Election Results 2019: पीएम मोदी ने बीजेपी को दिलाई 2014 से भी बड़ी जीत (बढ़त) - 10 बातें

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार ''प्रचंड मोदी लहर'' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. निर्वाचन आयोग की ओर से बृहस्पतिवार को जारी मतगणना के रुझानों के अनुसार भाजपा जहां 292 सीटों पर आगे चल रही थी वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे थी. आयोग ने 542 सीटों के रुझान जारी किये हैं.

टिप्पणियां

Video: शुरुआती रुझानों में बीजेपी गठबंधन को बहुमत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement