NDTV Khabar

अमित शाह का ममता बनर्जी पर निशाना, बोले- भारतीयों को जय श्रीराम कहने से नहीं रोक सकते

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह का ममता बनर्जी पर निशाना, बोले- भारतीयों को जय श्रीराम कहने से नहीं रोक सकते

अमित शाह (Amit Shah)

घातल (पश्चिम बंगाल):

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह  (Amit Shah)  ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को चुनौती देते हुए कहा कि वो जय श्रीराम बोलने के लिए उन पर जितने चाहे उतने मामले दर्ज करा दें. पिछले सप्ताह पश्चिम मिदनापुर जिले में कथित रूप से ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के काफिले के पास जयश्री राम का नारा लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, ममता ने कहा था कि वे लोग उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे.

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव पहलवानी छोड़ राजनीति में कैसे आए और मैनपुरी क्यों है सपा का गढ़, जानें यहां...

यहां घातल लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, "कोई कितना भी कोशिश कर ले, कोई भी भारत के लोगों को उसकी सांस्कृतिक विरासत का अनुसरण करने से नहीं रोक सकता." उन्होंने कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि ममता दीदी को आपत्ति होती है अगर बंगाल के लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हैं. कोई हमें कैसे जय श्रीराम का नाम लेने से रोक सकता है, जिन्होंने अपना पूरा जीवन अपने देश और अपने लोगों के लिए समर्पित कर दिया."


निर्मला सीतारमण का ममता बनर्जी पर हमला, बोलीं- TMC यानी तुष्टिकरण माफिया कांग्रेस

अमित शाह (Amit Shah) कहा, "ममता दीदी, जो भी चाहे आप कर लें. मैं इस मंच से जयश्री राम के नारे लगाऊंगा. दायर कर दीजिए जो भी आरोप आप हमपर दायर करना चाहती हैं. लेकिन आप हमें हमारी सांस्कृतिक परंपरा का अनुसरण करने से नहीं रोक पाएंगी." भाजपा अध्यक्ष ने कहा, "मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि अगर भगवान राम का नाम भारत में नहीं लिया जाएगा तो क्या पाकिस्तान में लिया जाएगा."

टिप्पणियां

VIDEO: मोदी सरकार ने 5 साल में 50 से ज्यादा बड़े कदम उठाए: शाह



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement