जाधवपुर में रैली से पहले अमित शाह को झटका, चॉपर लैंडिंग के साथ-साथ रैली की भी इजाजत नहीं

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली करने की अनुमति नहीं मिली है

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली करने की अनुमति नहीं मिली है. बीजेपी सूत्रों की मानें तो अमित शाह को न तो जाधवपुर में रैली करने की इजाजत दी गई है और न ही हेलीकॉप्टर लैंड करने की मंजूरी मिली है. बता दें कि जाधवपुर में अमित शाह की 12.30 बजे रैली है. बंगाल में आज तीन रैलियां प्रस्तावित हैं.

दरअसल, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है. इसी के मद्देनजर जाधवपुर में अमित शाह की रैली सोमवार दोपहर 12.30 बजे होनी थी. मगर रैली से कुछ वक्त पहले ही इसकी इजाजत न मिलने की बात सामने आई है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर यह खबर नहीं आई है कि रैली रद्द हो गई है. 

अमित शाह की बंगाल में तीन रैलियां हैं. पहली रैली जयनगर में है, जो साउथ 24 परगना जिले में आता है. दूसरी रैली जाधवपुर में 12.30 बजे प्रस्तावित है. बताया जा रहा है कि इसी रैली के लिए अमित शाह को मंजूरी नहीं मिली है. तीसरी रैली नॉर्थ 24 परगना में है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हमने काम करने का तरीक़ा बदला : पीएम नरेंद्र मोदी