NDTV Khabar

पीएम मोदी का एक और सनसनीखेज आरोप, राजीव गांधी ने INS विराट का उपयोग टैक्सी की तरह किया

कहा- राजीव गांधी ने पीएम रहते हुए आईएनएस विराट का इस्तेमाल एक द्वीप पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए किया था, इटली से आए रिश्तेदार भी शामिल हुए थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी का एक और सनसनीखेज आरोप, राजीव गांधी ने INS विराट का उपयोग टैक्सी की तरह किया

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में एक जनसभा में गांधी परिवार और अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए.

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने कहा- क्वात्रोची मामा दाम फिक्स करता था
  2. अगुस्ता हेलीकाप्टर वाले मिचेल मामा का स्वागत होता था
  3. भोपाल के विनाशकारी एंडरसन को विदेश भगाया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली में बीजेपी (BJP) के सातों उम्मीदवारों के समर्थन में राम लीला मैदान में एक बड़ी जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) पर एक और सनसनीखेज आरोप लगाया. मोदी ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए आईएनएस विराट का इस्तेमाल एक द्वीप पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए किया था. मोदी ने दावा किया कि इसमें इटली से आए उनके रिश्तेदार भी शामिल हुए थे और आईएनएस विराट का इस्तेमाल टैक्सी की तरह किया गया था.  

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) यहीं नहीं रुके. उन्होंने बोफोर्स से लेकर अगुस्ता डील में भ्रष्टाचार का सवाल फिर उठा दिया. मोदी ने कहा, "क्वात्रोची मामा दाम फिक्स करता था. अगुस्ता हेलीकाप्टर वाला मिचेल मामा का स्वागत होता था. भोपाल के विनाशकारी एंडरसन को विदेश भगाया गया. आजकल वहां (जनपथ में) वकीलों का आना-जाना लगा रहता है."

प्रधानमंत्री (PM Modi)ने 1984 के दंगों का भी सवाल उठाया और इशारों में आरोप लगाया कि इससे जुड़े लोगों को मुख्यमंत्री क्यों बनाया गया. मोदी ने कहा, "1984 के दंगों में हुए अन्याय का हिसाब कौन देगा? उससे जुड़े लोगों को मुख्यमंत्री बनाना कौन सा न्याय है? "


पीएम मोदी कर रहे कांग्रेस पर तंज, प्रज्ञा ठाकुर के घोषणा पत्र में भोपाल के गैस पीड़ित नदारद

प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) के निशाने पर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार भी थे. मोदी ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली में विकास का काम रोकने का आरोप लगा दिया. मोदी ने कहा, "दिल्ली ने नाकाम-पंतियों का मॉडल देखा है.. जो विकास से जुड़े हर काम को न करते हैं और विकास की हर कोशिश में नाकाम हो जाते हैं. ये देश बदलने आए थे और खुद बदल गए."

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- इनकी 'लव डिक्शनरी' में मेरे लिए सिर्फ गालियां

जाते-जाते मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए उनकी सरकार ने काफी काम किया है. उन्होंने कहा कि पहले इंडिया गेट से गाज़ीपुर बॉर्डर जाने में एक घंटा  लगता था,अब सिर्फ 15 से 20 मिनट लगता है.  

VIDEO : राबर्ट वाड्रा पर किया पीएम मोदी ने वार

टिप्पणियां

दिल्ली में अपनी पहली बड़ी जनसभा में मोदी (PM Narendra Modi)ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, गांधी परिवार और केजरीवाल सरकार, दोनों पर जमकर हमला किया. उनके रुख से साफ़ था कि उनके आक्रामक भाषणों को लेकर उठ रहे सवालों की उन्हें जरा भी परवाह नहीं है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement