NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल ने रैली से पहले पीएम मोदी पर दागे ये 3 सवाल, प्रियंका गांधी को लेकर कही यह बात

लोकसभा चुनाव 2019 में की सरगर्मियों के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल ने रैली से पहले पीएम मोदी पर दागे ये 3 सवाल, प्रियंका गांधी को लेकर कही यह बात

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में की सरगर्मियों के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने बीते 2 साल में सीलिंग करवाकर लोगों के धंधे बंद करवाये. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार अब दिल्ली की कच्ची कॉलोनी तुड़वाने का प्लान बना चुकी है. इसके अवावा, केजरीवाल ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि वह दिल्ली में अपना समय बर्बाद कर रही हैं. 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न कहा- कुछ असाधारण घटित हो रहा है, भगवान हमारी दिल्ली पर कृपा करें

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार कच्ची कॉलोनी तोड़कर बड़े बिल्डर को देना चाहती है. ये बहुत बड़ा घोटाला होगा. 60-70% आबादी दिल्ली की इसी में रहती है. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी ने कुछ दिन पहले ये कुबूल किया है कि कच्ची कॉलोनी तोड़कर मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बनाएंगे, लुग्ज़री फ्लैट बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार के अफसरों ने मुझे ये बताया है कि कुछ लोगों को फ्लैट दे देंगे, बाकी को कुछ नहीं मिलेगा. मगर मैं कहना चाहता हूं कि जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी का घर टूटने नहीं दूंगा. आखिरी सांस तक आपका घर बचाऊंगा. अगर दिल्ली वाले हमको 7 सांसद देंते हैं तो हम संसद में जाकर ये घर नहीं टूटने देंगे. 


सीएम योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, अरविंद केजरीवाल को 'लतखोर' कहा

पीएम मोदी की आज दिल्ली में रैली के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल ने तीन सवाल पूछे. आज दिल्ली में रैली करने आ रहे पीएम मोदी से अरविंद केजरीवाल ने ये 3 सवाल पूछे. 

1. दिल्ली में सीलिंग क्यों करवाई, लोगों की दुकान क्यों बंद करवाई?
2. पिछली बार मोदी जी ने पूर्ण राज्य का वादा किया था, उस वादे से क्यों मुकरे?
3. मोदी जी के पाकिस्तान से क्या रिश्ते हैं, इमरान खान क्यों मोदी जी को दोबारा पीएम देखना चाहते हैं?

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले का नया वीडियो आया सामने, AAP समर्थक होने का दावा

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने प्रियंका गांधी की दिल्ली में रैलियों और रोड शो को लेकर कहा कि वह दिल्ली में अपना समय बर्बाद कर रही हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी दिल्ली में अपना टाइम वेस्ट कर रही हैं. वो राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं जातीं जहां बीजेपी से टक्कर है. दोनों भाई बहन बीजेपी को टक्कर देने क्यों नहीं जा रहे?. 

टिप्पणियां

VIDEO : दिल्ली के प्रचार में उतरे दिग्गज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement