दिल्ली में बात नहीं बनी तो केजरीवाल ने हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कुमार विश्वास ने यूं ली चुटकी 

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से हरियामा में गठबंधन पर विचार करने का निवेदन किया. इस पर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने चुटकी ली.

दिल्ली में बात नहीं बनी तो केजरीवाल ने हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कुमार विश्वास ने यूं ली चुटकी 

कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas) ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर ली चुटकी.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से गठबंधन की गुजारिश की है. अरविंद केजरीवाल ने इस बार दिल्ली के लिए नहीं बल्कि हरियाणा में हाथ मिलाने की बात कही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में जेजेपी, आप (AAP) और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर बीजेपी हारेगी. अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी से इस पर विचार करने का निवेदन किया है. इस पर कुमार विश्वास ने चुटकी ली. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट किया, 'दो दिन पहले आत्ममुग्ध बौना 'पूर्ण राज्य' जैसे अप्रासंगिक विषय पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कोस रहा था. कांग्रेस के दफ़्तर पर मां-बहन करवा रहा था. आज हरियाणा के लिए फिर उसी द्वार पर 'ललायित' है. बौने के ट्विटर लिलिपुट-चिंटूओ, इस कायर-मनोरोगी की सत्तालिप्सा के लिए क्यूं रोज़ गालियां खाते हो?'

केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कहा- साथ लड़े तो सारी सीटें जीत लेंगे

 

 

 

गौर हो कि आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में कांग्रेस से हाथ मिलाने की काफी कोशिश की गई थी. लेकिन कांग्रेस ने इसे साफ इंकार कर दिया. जिससे नाराज होकर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दोनों (कांग्रेस और बीजेपी) के बीच अपवित्र गठबंधन की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी अहंकारी हो गई है. अगर उनका ऐसा ही रवैया रहा तो उनके उम्मीदवार जमानत तक गंवा बैठेंगे. 

कुमार विश्वास ने बताया, 23 मई यानी लोकसभा चुनाव के नतीजे वाले दिन क्या बोलेंगे अरविंद केजरीवाल?

वहीं इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा था कि मीडिया में कांग्रेस की तरफ से लगातार गठबंधन की जानकारी आ रही है. हमारे अंदरूनी सर्वे के मुताबिक पूर्ण राज्य के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ जाए बिना सातों सीट जीत रहे हैं.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद हमने पूछा कि बीजेपी को फायदा होगा या नुकसान? 56 फीसदी लोगों ने कहा कि नुकसान होगा. हम कह रहे हैं कि चुनाव के पहले लफड़ा जरूर करवाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कांग्रेस के बिना ही जीतेंगे सात सीट- केजरीवाल