NDTV Khabar

बीजेपी के मैनिफेस्टो को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा- आप तो हमेशा झूठ ही...

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लिखा कि मोदी सर, आपने 2014 में दिल्ली वालों को पूर्ण राज्य का वादा किया था. पर आपने नहीं किया. अब आपने अपने मैनिफेस्टो में से ही हटा दिया? ये तो सरासर दिल्ली वालों के साथ धोखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी के मैनिफेस्टो को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा- आप तो हमेशा झूठ ही...

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और बीजेपी के मैनिफेस्टो पर साधा निशाना

खास बातें

  1. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले के वादे तो पूरे करो पहले
  2. 'नोटबंदी और किसानों की हालत पर कुछ क्यों नहीं बोलते मोदी शाह'
  3. बीजेपी के मैनिफेस्टो पर सीएम केजरीवाल ने रखी अपनी राय
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी के मैनिफेस्टो (BJP Manifesto) को झूठा बताया है. उन्होंने (Arvind Kejriwal) इसे लेकर सोमवार को एक ट्वीट किया. केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लिखा कि मोदी सर, आपने 2014 में दिल्ली वालों को पूर्ण राज्य का वादा किया था. पर आपने नहीं किया. अब आपने अपने मैनिफेस्टो में से ही हटा दिया? ये तो सरासर दिल्ली वालों के साथ धोखा है. इसका मतलब आप अपने मैनिफेस्टो में झूठ बोलते हो. तो फिर आपके बाकी वादों पर भी जनता कैसे यकीन करे? एक अन्य ट्वीट मे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी के मैनिफेस्टो (BJP Manifesto) को जुमलों की किताब बताया था. उन्होंने (Arvind Kejriwal) कहा था कि बीजेपी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि 2014 में जो जुमले मैनिफेस्टो के रूप में जनता के सामने रखे गए थे.


उनका क्या हुआ. नोटबंदी क्यों की गई यह बताने की मोदी-शाह में हिम्मत तक नही है? हर साल दो करोड़ नौकरियां का क्या हुआ? किसानों की इतनी दुर्दशा क्यों है?

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी या केंद्र सरकार पर हमला बोला हो. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक सर्वेक्षण का हवाला देकर कहा था कि 56 फीसदी लोगों को लगता है कि पुलवामा हमले और भारत पाक तनाव को लेकर भाजपा को अपने आचरण के कारण चुनावों में हार का मुंह देखना पड़ेगा.इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा था कि यह शर्म की बात है कि केजरीवाल देश के सैनिकों की जांबाज कार्रवाई को नफा-नुकसान के तौर पर देख रहे हैं. केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा  था कि ‘आप' ने एक सर्वेक्षण कराया था जिसमें पता चला है कि जिस तरह से भाजपा, भारत और पाकिस्तान के टकराव से निपट रही है उसका लोगों पर नकारात्मक असर पड़ा है.

दिल्ली में आज 'आप' और बीजेपी के विरोध प्रदर्शन, होगी 'जलाओ पॉलिटिक्स'

बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि 56 फीसदी लोगों को लगता है कि भाजपा अपने आचरण की वजह से चुनाव हारेगी.वहीं एक अन्य घटना में अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी को पूर्ण राज्य के दर्जे को लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के रूख की आलोचना की थी और कहा था कि वोट मांगने के लिए आने पर लोगों को उन्हें अपने घरों से बाहर निकाल देना चाहिए. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि तिवारी लोगों को बता रहे हैं कि राष्ट्रीय राजधानी को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं दिया जा सकता. उन्होंने कहा था कि जब वह वोट मांगने के लिए आएं तो उन्हें अपने घरों से बाहर निकाल दीजिए क्योंकि अब वह कह रहे हैं कि राष्ट्रीय राजधानी को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं दिया जा सकता."

अरविंद केजरीवाल के बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे सीएम

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि सबसे खराब चीज जो उन्होंने की, वह हिंदुओं को मुसलमानों के खिलाफ खड़ा कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्होंने देश का सांप्रदायिक सद्भाव खराब कर दिया. सदियों से हम सुनते आ रहे हैं कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई (आपस में) भाई-भाई हैं लेकिन मोदी ने हिंदुओं को मुस्लिमों के खिलाफ करके, सब बिगाड़ दिया.'

टिप्पणियां

वीडियो- राजनीति पार्ट टाइम जॉब नहीं : मनोज तिवारी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement