NDTV Khabar

पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी 'आप', गठबंधन को लेकर केजरीवाल ने कही यह बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी 'आप', गठबंधन को लेकर केजरीवाल ने कही यह बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. केजरीवाल ने कहा, 'हम राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेंगे, हम किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे.' वह एक पार्टी विधायक की शादी में भाग लेने के लिए बठिंडा आए थे.

यह भी पढ़ें :  2019 लोकसभा चुनाव में दमदार प्रदर्शन के लिए आम आदमी पार्टी ने बनाई यह रणनीति…

उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर हमला बोला और उसके सभी मोर्चों पर असफल रहने का आरोप लगाया. केजरीवाल ने आरोप लगाया, 'उन्होंने (अमरिंदर सिंह) ने प्रत्येक परिवार में एक नौकरी देने का वादा किया था. उन्होंने कहा था कि अगर कोई बेरोजगार है तो उसे बेरोजगारी भत्ता मिलेगा. उन्होंने सामाजिक सुरक्षा पेंशन बढ़ाने, किसानों का कर्ज माफ करने की बात की थी, युवकों से स्मार्टफोन का वादा किया. केवल बड़े-बड़े वादे किए गए और कुछ भी पूरा नहीं हुआ है. पंजाब के लोग उनसे तंग आ गए हैं.'

VIDEO : अमित शाह को केजरीवाल का खुला चैलेंज


टिप्पणियां
केजरीवाल ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने राज्य से मादक पदार्थों की समस्या को खत्म करने का वादा किया था, लेकिन यह अब भी बनी हुई है. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर न्यायमूर्ति रंजीत सिंह आयोग की जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई करने में नाकाम रहने का भी आरोप लगाया. इससे पहले दिन में केजरीवाल ने बठिंडा (ग्रामीण) से विधायक रूपिंदर कौर रूबी की शादी में भाग लिया. उनके साथ मनीष सिसोदिया भी थे. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement