पूर्ण राज्य बनने के 10 साल के अंदर दिल्ली के हर परिवार को देंगे सस्ता घर: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली पूर्ण राज्य बनेगी और दस साल के अंदर दिल्ली के प्रत्येक परिवार को सस्ती और आसान किश्तों पर घर बनाकर देगी.

पूर्ण राज्य बनने के 10 साल के अंदर दिल्ली के हर परिवार को देंगे सस्ता घर: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य के मुद्दे पर वोट देने की अपील की
  • उन्होंने कहा कि पूर्ण राज्य बनने के बाद देंगे सस्ता घर
  • अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डीडीए भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाने के लिये मतदान करने के बजाय दिल्ली के पूर्ण राज्य के मुद्दे पर मतदान करने की अपील करते हुये कहा कि दिल्ली में पूर्ण सरकार होने पर दस साल के भीतर प्रत्येक परिवार को सस्ती और आसान किश्तों पर घर मुहैया कराया जाएगा. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के जनकपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा, "70 साल पहले दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) बना था. डीडीए केन्द्र सरकार के अंतर्गत है. डीडीए का काम था दिल्ली के प्रत्येक परिवार को सस्ती और आसान किश्तों में घर बना कर देना. डीडीए ने लोगों को घर बनाकर देने के बजाय सिर्फ प्लॉट काटकर बिल्डरों को दिये. डीडीए भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है."    

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन की संभावनाएं खत्म


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली पूर्ण राज्य बनेगी और दस साल के अंदर दिल्ली के प्रत्येक परिवार को सस्ती और आसान किश्तों पर घर बनाकर देगी. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि वह इसके लिये पूरी तैयारी करके आये हैं इसीलिये इस वादे के पूरा करने के लिये दस साल का समय मांगा है. उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर दिल्ली में सभी मकान मालिक होंगे कोई किरायेदार नहीं होगा. 

अब भी जारी है गठबंधन की कवायद, कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को दिया यह आखिरी फॉर्मूला!


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने पर बहुत ऐसे काम होंगे जो पूर्ण राज्य नहीं होने के कारण नहीं हो पा रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि पिछले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रामलीला मैदान की रैली में कहा था कि सभी सात सीट भाजपा के खाते में जाने पर दिल्ली को पूर्ण राज्य बना दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में अब मोदी से हम पूछ रहे हैं कि पांच साल हो गये, पूर्ण राज्य का वादा पूरा करने के बजाय अब वह इस वादे से ही मुकर गये हैं.

VIDEO: NDTV से बोले अरविंद केजरीवाल, 'एयर स्ट्राइक का चुनाव पर असर नहीं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)