Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट- फूटकर रो पड़ीं पूर्वी दिल्ली से AAP उम्मीदवार आतिशी, देखें VIDEO

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी (Atishi) प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रो पड़ीं.

खास बातें

  • प्रेस कांफ्रेस के दौरान ही रो पड़ीं आतिशी
  • BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर पर लगाया आरोप
  • पंफलेट को लेकर हुआ था विवाद
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. सत्ताधारी दल विपक्ष पर हमलावार है, तो वहीं विपक्ष सरकार की नाकामियों और उनके अधूरे वादे को चुनाव में भुनाने की पूरी कोशिश में लगी है. इसी कड़ी में दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा हो गया, जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पूर्वी दिल्ली से पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार है. इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें आतिशी मार्लेन फूट-फूटकर रो पड़ीं. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है. 

AAP प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने पर भड़की पार्टी, BJP प्रत्याशी गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है.

स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के बाद अब इस प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार, Twitter पर किया ऐलान

वहीं पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा- 'मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे.'

AAP उम्मीदवार आतिशी का जाति-धर्म बताने पर दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को चुनाव आयोग का नोटिस

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं. अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा- आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा. इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है.

VIDEO: Exclusive: आतिशी के लिए दिल्ली में प्रचार कर रहे हैं स्वरा और जिग्नेश