VIDEO: आजम खान की एक और बदजुबानी, MP के विदिशा में पत्रकारों से कही यह बात...

आजम खान (Azam Khan News) से जब जया प्रदा (Jaya Prda) के खिलाफ दिए गए उनके बयान पर पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने बहुत बदतमीजी के साथ इसका जवाब दिया.

VIDEO: आजम खान की एक और बदजुबानी, MP के विदिशा में पत्रकारों से कही यह बात...

सपा नेता आजम खान.

खास बातें

  • सपा नेता आजम खान का एक और विवादित बयान
  • एमपी में अब पत्रकारों से की बदतमीजी
  • एक दिन पहले जया प्रदा पर की थी अपमानजनक टिप्पणी
भोपाल:

सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की एक और बदजुबानी सामने आई है. पहले जया प्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान के बाद सपा नेता (SP Leader) ने पत्रकारों से बदतमीजी की. दरअसल, पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में मध्य प्रदेश के विदिशा पहुंचे आजम खान (Azam Khan News) से जब जया प्रदा (Jaya Prda) के खिलाफ दिए गए उनके बयान पर पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने बहुत बदतमीजी के साथ इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'आपके वालिद की मौत में आया था'. आपके वालिद मर गए तो आया था. इससे पहले यूपी के रामपुर से भाजपा (BJP) की लोकसभा उम्मीदवार जया प्रदा (Jaya Prda) के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. आजम खान ने हालांकि बाद में सफाई भी दी थी. आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया था कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है.

 

जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान पर आजम खान की सफाई: अगर दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

रविवार को आजम खान ने एक जनसभा के दौरान कहा था, 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया... उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का 'अंडरवियर खाकी' रंग का है.' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनका यह इशारा जयाप्रदा की ओर था.

समाचार एजेंसी ANI से आजम खान ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा. अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है. मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा.

आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर बीजेपी ने जताया कड़ा ऐतराज, कही यह बात ....

आजम खान ने एएनआई से कहा कि 'मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है. जिसने कहा था- मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उस दिन आजम खान को देखा होता तो गोली मार देता.' उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, 'लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि उसने आरएसएस के शॉर्ट्स पहने थे.'

जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर फंसे आजम खान, महिला आयोग सख्त

जया प्रदा की इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘बेहद शर्मनाक' करार दिया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है. खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए. शर्मा ने यह प्रतिक्रिया एक अन्य व्यक्ति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दी, जिसने सपा नेता का कथित वीडियो ट्वीट किया था. 

जया प्रदा ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- मैं तो आपको भाई मानती थी लेकिन आप तो....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जया प्रदा पर विवादित बयान को लेकर आज़म ख़ान के खिलाफ़ FIR दर्ज