पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म पर रोक जारी, SC ने कहा- हम इस मामले में दखल नहीं देंगे

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फ़िल्म पर रोक जारी रहेगी. चुनाव के दौरान फिल्म के प्रोमो या ट्रेलर दिखाने पर भी रोक रहेगी.

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म पर रोक जारी, SC ने कहा- हम इस मामले में दखल नहीं देंगे

सुप्रीम कोर्ट - (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फ़िल्म पर रोक जारी रहेगी. चुनाव के दौरान फिल्म के प्रोमो या ट्रेलर दिखाने पर भी रोक रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म निर्माता की अर्जी खारिज कर दी है. चुनाव आयोग के रोक के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग के रोक के फैसले पर मुहर लगाई है. कोर्ट ने कहा हम इस मामले में दखल नहीं देंगे. याचिकाकर्ता का कहना था कि चुनाव आयोग द्वारा लगाई गई रोक अभिव्यक्ति की आजादी के मौलिक अधिकार का उल्लंघन है.

आखिर नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी की जंग से पीछे क्यों हटीं प्रियंका गांधी वाड्रा...

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फ़िल्म की रिलीज के मामले पर चुनाव आयोग द्वारा रोक लगाने के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. हालांकि चुनाव आयोग ने इस बात को फिर से दोहराया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने का उसका निर्णय सही और वैध है. उनका मानना है कि अगर चुनाव के दौरान इस फिल्म को रिलीज किया गया तो एक विशेष राजनीतिक दल को इसका भरपूर लाभ मिलेगा.

आसाराम के बाद उनका बेटा नारायण साईं भी बलात्कार का दोषी करार, आश्रम की युवती ने दर्ज कराया था केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके मद्देनजर आयोग का यह फैसला सही है कि 19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के बाद फिल्म को रिलीज किया जाए.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)