NDTV Khabar

बंगाल: झारग्राम में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, पार्टी ने कहा- TMC कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर की हत्या

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर में घुसकर हत्या की है. भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद इलाके में तनाव का मौहाल बना हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल: झारग्राम में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, पार्टी ने कहा- TMC कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर की हत्या

झारग्राम में छठे चरण के तहत मतदान जारी है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के झारग्राम जिले में बीती रात भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक कार्यकर्ता का शव मिला है. भाजपा कार्यकर्ता का नाम रमन सिंह है. इसके लिए भाजपा ने राज्य में सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर आरोप लगाया है. हालांकि, टीएमसी ने इन आरोपों का खंडन करते हुआ कहा है कि उनका रमन सिंह की मौत से कोई संबंध हैं. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर में घुसकर हत्या की है. भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद इलाके में तनाव का मौहाल बना हुआ है.

बता दें, कोलकाता से 167 किलोमीटर दूर झारग्राम में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के छठे चरण के तहत के तहत मतदान जारी है. बंगाल में इस सहित आठ सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. 

पश्चिम बंगाल में BJP को रोकने के लिए ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने तैयार की पूर्व माओवादियों की पलटन


वहीं एक दूसरी घटना में राज्य के भगबानपुर और पूर्वी मेदिनीपुर में दो भाजपा कार्यकर्ताओं को बीती रात गोली मार दी गई. इसके बाद दोनों कार्यकर्ताओं को जख्मी हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पिछले चरणों में राज्य में कई जगह हिंसा देखने को मिली थी. कई सीटों पर भाजपा और कार्यकर्ताओं में झड़प की घटनाएं सामने आई थीं.

...तो कान पकड़कर 100 बार उट्ठक-बैठक लगाएं पीएम नरेंद्र मोदी, ममता बनर्जी ने दे डाली चुनौती

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वाम मोर्चे के घटक दलों भाकपा और फॉरवर्ड ब्लॉक मुख्य दावेदार हैं. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में बांकुरा के वन क्षेत्र जंगलमहल, पश्चिम मिदनापुर, झारग्राम और पुरुलिया जिलों मतदान होना है, जो पूर्ववर्ती वाम मोर्चा सरकार के दौरान माओवादियों का गढ़ कहे जाते थे. झारखंड में राज्य के मंत्री चन्द्रप्रकाश चौधरी, पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजा और पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री मधु कोड़ा की पत्नी गीता समेत 67 उम्मीदवार मैदान में हैं.

(इनपुट- एएनआई)

टिप्पणियां

पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

Video: सिंपल समाचार: 12 मई को 7 राज्यों की 59 सीटों पर चुनाव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement