एक और बदजुबानी: बीजेपी उम्मीदवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती को बताया 'यूपी की गुंडी'

लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी के बीच एक बार फिर से बदजुबानी सामने आई है. उत्तर प्रदेस की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह ने विवादित बयान दिया है.

एक और बदजुबानी: बीजेपी उम्मीदवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती को बताया 'यूपी की गुंडी'

कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी के बीच एक बार फिर से बदजुबानी सामने आई है. उत्तर प्रदेस की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह ने विवादित बयान दिया है. मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती को गुंडी बताया है. उन्होंने यहां तक कहा कि चुनाव के बाद मायावती को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.  

गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान- 'मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है', देखें VIDEO

भाजपा उम्मीदवार बृज भूषण शऱण सिंह ने कहा कि  मायावती ने मुझे एक रैली के दौरान गुंडा और आंतकवादी बताया था. मगर मैं कहना चाहूंगा कि वह यूपी की गुंडी हैं और मायावती ने मुझे चुनाव के बाद जेल भेजने की धमकी दी थी, मगर चुनाव बाद वह खुद जेल जाएंगी. 

प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान जा रहे बीजेपी के खिलाफ, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया पहाड़ जैसी गलती, संघ ने भी समझाया

दरअसल, बीते दिनों यूपी के गोंडा में एक रैली के दौरान मायावती ने उनके कार्यालय में हुई तोड़फोड़ के लिए बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह को जिम्मेदार ठहराया था. बसपा सुप्रीमो मायावती ने रैली में कहा था कि बीजेपी प्रत्याशी गुंडा और आंतकवादी हैं. मायावती के इस बयान पर बृजभूषण शहरण सिंह ने पलटवार किया है. 

Newsbeep

वीडियो- भोपाल में प्रज्ञा के रोड शो में काले झंडे दिखाने की कोशिश 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com