NDTV Khabar

बिहार: बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह का कथित ऑडियो वायरल, विवादित बोल से खड़ा हुआ बखेड़ा

बिहार में अररिया से BJP प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रदीप सिंह एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. दरअसल उनका एक कथित ऑडियो क्लिप इन दिनों वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह का कथित ऑडियो वायरल, विवादित बोल से खड़ा हुआ बखेड़ा

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली:

बिहार में अररिया से BJP प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रदीप सिंह एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. दरअसल उनका एक कथित ऑडियो क्लिप इन दिनों वायरल हुआ है, जिसमें कथित रूप से प्रदीप सिंह अपने एक समर्थक कमलेश  के साथ बातचीत कर रहे हैं. जिसमें वह  चुनाव में अपने विरोधी प्रत्याशी राष्ट्रीय जनता दल के सरफराज़ आलम को पराजित करने के लिए नुस्खे बता रहे हैं.इससे पहले प्रदीप सिंह ने कहा कि जो बोले लालटेन उसको बोलिए भारत माता की जय. इसके बाद युवकों की संख्या कम से कम 50 तक होनी चाहिए उन्हें माथे में  केसरिया रंग का पट्टा  बांधकर और तिलक लगाके मोटर साइकिल से घूमने के लिए बोलिए.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव : बंगाल में सबसे ज्यादा मतदान, बिहार में सबसे कम, पहले चरण के मतदान की 10 बड़ी बातें

ऑडियो में वह समर्थक को सलाह देते हुए कहते हैं कि युवाओं को केवल यही कहना चाहिए कि हिंदुत्व के नाम पर लोग एकजुट हों. क्योंकि हिंदू धर्म की रक्षा करना करना है. हिंदुओं को बचाना है, अररिया को पाकिस्तान नहीं बनने देना है.भारत के  टुकड़े नहीं होने देंगे. लेकिन साथ ही साथ प्रदीप सिंह ने पूरा हंगामा करने के भी निर्देश इस ऑडियो क्लिप में दिए हैं.पिछले साल भी उपचुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया में एक जनसभा के दौरान कहा था कि अगर राजद यहां से जीत गई तो अररिया पाकिस्तान बन जाएगा जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने काफ़ी नाराज़गी ज़ाहिर की थी.


टिप्पणियां

वीडियो- बिहार के नवादा में मतदान के दौरान फायरिंग 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement