Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी उम्मीदवार ने दी धमकी- समय रहते समझ जाओ, नहीं तो समझाने आता है, दूसरी पार्टी को वोट दिया तो...

कौशांबी सीट से मौजूदा भाजपा सांसद और पार्टी उम्मीदवार विनोद सोनकर का जिले के ग्राम प्रधानों और कोटेदारों को धमकाने का एक कथित वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह धमकी दे रहे हैं.

बीजेपी उम्मीदवार ने दी धमकी- समय रहते समझ जाओ, नहीं तो समझाने आता है, दूसरी पार्टी को वोट दिया तो...

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली:

कौशांबी सीट से मौजूदा भाजपा सांसद और पार्टी उम्मीदवार विनोद सोनकर का जिले के ग्राम प्रधानों और कोटेदारों को धमकाने का एक कथित वीडियो वायरल हुआ है.जिले के सिराथू विधान सभा के देवीगंज बाजार में 19 अप्रैल को हुई नुक्कड़ जनसभा के बताए जा रहे इस वीडियो में भाजपा प्रत्याशी तथा निवर्तमान सांसद विनोद सोनकर ग्राम प्रधानों और कोटेदारों को संबोधित करते हुए कथित तौर पर कह रहे हैं, ‘‘आप लोग यदि निष्पक्ष रहे तो स्वागत है. अगर किसी ग्राम प्रधान और कोटेदार ने विरोध किया और दूसरी पार्टियों का समर्थन किया तो याद रहे कि 23 मई के बाद प्रदेश में योगी की ही सरकार रहेगी.'' 

यह भी पढ़ें- बीजेपी के सहयोगी ने गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, कहा- जा सकते हैं सपा-बसपा के साथ

सोनकर वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे हैं कि, ‘‘ 23 मई के बाद मैं 2014 वाला विनोद सोनकर नहीं रहूंगा, बल्कि 2019 वाला विनोद सोनकर रहूंगा. इसे मेरी चेतावनी समझें, सलाह समझें या धमकी समझें. समय रहते समझ जाओ तो ठीक, न समझो तो ठीक से समझाना हमको आता है.'' उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने पिछले पांच सालों में बिना किसी भेदभाव के साथ जनता के कार्य किये है. किसी ग्राम प्रधान या कोटेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करायी है मैं प्रधानों और कोटेदारों के भरोसे चुनाव नहीं जीतना चाहता हूं. मैं इस संसदीय क्षेत्र के 18 लाख मतदाताओं के भरोसे तथा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की बदौलत चुनाव जीतना चाहता हूं.' (इनपुट-भाषा)

वीडियो- बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए