कैराना में महिला कैंडिडेट को टिकट न मिलने पर भाजपा समर्थक हुए नाराज, पोस्टर के जरिए दिया सख्त संदेश

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा बांटे गए टिकट में कैराना सीट से गंगोह के विधायक प्रदीप चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया.

कैराना में महिला कैंडिडेट को टिकट न मिलने पर भाजपा समर्थक हुए नाराज, पोस्टर के जरिए दिया सख्त संदेश

कैराना में मृगांका सिंह को टिकट न मिलने पर बीजेपी समर्थकों ने पोस्टर से जताई नाराजगी

खास बातें

  • कैराना से नहीं मिली महिला कैंडिडेट को टिकट
  • बीजेपी समर्थक हुए नाराज
  • पोस्टर से निकाली भड़ास
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा बांटे गए टिकट में कैराना सीट से गंगोह के विधायक प्रदीप चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया. विधायक प्रदीप चौधरी (Pradeep Choudhary) को उम्मीदवार बनाए जाने से खफा मृगांका सिंह के समर्थकों ने कैराना को पोस्टरों से पाट दिया है. इन पोस्टरों पर बेटी के सम्मान में कैराना में भाजपा से कोई और बर्दाश्त नहीं आदि लिखकर गुस्से का इजहार किया गया है. लोकसभा (Assembly Election) कैराना सीट से हुकुम सिंह की सुपुत्री मृगांका सिंह का बीजेपी से टिकट कटने के बाद पोस्टरवार छिड़ गई है.

कमल हासन का बड़ा ऐलान: मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, सभी उम्मीदवार मेरे चेहरे

भाजपा (BJP) द्वारा घोषित प्रत्याशी प्रदीप चौधरी (Pradeep Choudhary) के विरोध में रविवार को जहां मायापुर फार्महाउस पर महापंचायत आयोजित की गई, वहीं समर्थकों ने मृगांका सिंह के फोटोयुक्त पोस्टरों को जगह-जगह चस्पा कर दिया. पोस्टरों पर लिखा है- 'न कोई शक, न कोई शंका...कैराना से बहन मृगांका. बेटी के सम्मान में कैराना मैदान में, कैराना में भाजपा से कोई और बर्दाश्त नहीं.' 

 

or51pam8

 

बीजेपी में टिकट कटने से ज्यादा उसके तरीके से 'बेहद दुखी' हैं लालकृष्ण आडवाणी: सूत्र

अंत में यह भी लिखा कि अगर सही उम्मीदवार को टिकट नहीं, तो और किसी को वोट नहीं. यह पोस्टर स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के फार्महाउस की दिशा बताने वाले बोर्ड के पास और कोतवाली गेट के सामने सहित विभिन्न स्थानों पर लगे हुए नजर आए.

देखें वीडियो- बीजेपी की नई लिस्ट में रमन सिंह का नाम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com