NDTV Khabar

बीजेपी नेता अरुण जेटली बोले- इन राज्यों से चौंकाने वाले नतीजे आएंगे

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वोत्तर, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के परिणाम सबसे चौंकाने वाले होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता अरुण जेटली बोले- इन राज्यों से चौंकाने वाले नतीजे आएंगे

बीजेपी नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वोत्तर, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के परिणाम सबसे चौंकाने वाले होंगे.उनका कहना है कि सात में से पहले दो चरणों में जनता स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जाती दिख रही है.इस बीच, गुरुवार को 11 राज्यों और संघ शासित प्रदेश पुडुचेरी की कुल 95 सीटों पर हुए मतदान में मतप्रतिशत बहुत अच्छा रहा है. वहीं पहले चरण में 11 अप्रैल को 11 सीटों पर भी अच्छा मतदान हुआ. जेटली ने ट्वीट किया है, ‘‘पहले दो चरण के मतदान के बाद लहर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और राजग के पक्ष में है."

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भारत राजनीतिक अस्थिरता के दौर को पीछे छोड़ते हुए अब पूर्ण बहुतम के साथ भाजपा नीत राजग को चुनने की राह पर आगे बढ़ रही है.भाजपा की प्रचार समिति के प्रभारी ने कहा, ‘‘पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा के चुनाव इसबार सबसे चौंकाने वाले होंगे. 

टिप्पणियां

वीडियो- राष्ट्रवादी दृष्टिकोण से तैयार किया गया संकल्प पत्र- जेटली 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement