बीजेपी नेता ने राहुल गांधी से कहा- चुनावी सभाओं में हाथ उठाकर वंदेमातरम बोलें तो परिवार सहित दे सकता हूं वोट

बीजेपी के एक नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के सामने शर्त रखी है कि अगर वे कुछ शर्तें पूरी करें तो वह कांग्रेस को वोट देने के लिए तैयार हैं. सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और बीजेपी की दिल्ली इकाई के नेता अश्विनी उपाध्याय ने दो ट्वीट कर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के सामने ये शर्तें रखीं हैं.

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी से कहा- चुनावी सभाओं में हाथ उठाकर वंदेमातरम बोलें तो परिवार सहित दे सकता हूं वोट

बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय.

नई दिल्ली:

बीजेपी के एक नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के सामने शर्त रखी है कि अगर वे कुछ शर्तें पूरी करें तो वह कांग्रेस को परिवार सहित वोट देने पर सोच सकते हैं. सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और बीजेपी की दिल्ली इकाई के नेता अश्विनी उपाध्याय ने दो ट्वीट कर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के सामने ये शर्तें रखीं हैं. उन्होंने कहा कि यदि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी  और सोनिया जी "एक देश एक नाम एक निशान एक विधान एक संविधान एक राष्ट्रगान और समान शिक्षा समान चिकित्सा समान नागरिक संहिता" का समर्थन करें तथा कालाधन बेनामी और आय से अधिक संपत्ति रखने वालों को फांसी देने का वादा करें तो मैं भी पंजे की बटन दबा सकता हूं. दूसरे ट्वीट में उपाध्याय ने कहा-मेरे भाई और बहन ने निर्णय लिया है कि यदि राहुल गांधी, प्रियंका और सोनिया जी अपनी सभी चुनावी सभाओं में 3 बार दोनों हाथ उठाकर और मुट्ठी बाधकर वंदेमातरम और भारत माता की जय बोलें तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी बुलवाएं तो वह पंजे की बटन दबाने पर पुनर्विचार कर सकते हैं. 

Newsbeep

ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं
लोकसभा चुनाव से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  द्वारा कांग्रेस से गठबंधन की सारी कोशिश नाकाम होने के बाद बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय उन पर निशाना साध चुके हैं. कभी आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे और बाद में बीजेपी में शामिल हुए अश्विनी उपाध्याय ने सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं. उन्होंने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल की कई और लोगों से भी तुलना की. बता दें कि अश्विनी उपाध्याय ने यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com