NDTV Khabar

भाजपा उम्मीदवार ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'बूथ लूटने वाले को पैरों में नहीं सीने में मारो गोली'

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के वरिष्ठ नेता शायंतन बसु के दिये उस बयान ने मंगलवार को विवाद का रूप धारण कर लिया जिसमें उन्होंने अपने पार्टी कॉडर से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जो भी बूथ लूटने की कोशिश करे, उसे गोली मार दी जाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा उम्मीदवार ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'बूथ लूटने वाले को पैरों में नहीं सीने में मारो गोली'

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के वरिष्ठ नेता शायंतन बसु

खास बातें

  1. भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के वरिष्ठ नेता शायंतन बसु
  2. मंगलवार को दिया विवाद बयान
  3. बीजेपी ने बशीरहाट संसदीय सीट से दिया है टिकट
नई दिल्ली:

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के वरिष्ठ नेता शायंतन बसु के दिये उस बयान ने मंगलवार को विवाद का रूप धारण कर लिया जिसमें उन्होंने अपने पार्टी कॉडर से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जो भी बूथ लूटने की कोशिश करे, उसे गोली मार दी जाए. बसु ने बशीरहाट में आयोजित एक रैली में कहा, ‘‘अगर आप देखते हैं कि गुंडे बूथ लूटने का प्रयास कर रहे हैं, तो उन्हें गोली मार देना. निशाना पैरों की तरफ नहीं हो, सीने में गोली दागी जाए.'' भाजपा की राज्य इकाई में महासचिव बसु को पार्टी ने बशीरहाट संसदीय सीट से टिकट दिया है। सत्तारूढ़ तृणूल कांग्रेस के नेता और मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक ने इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेगी और उनसे इसके खिलाफ कदम उठाने का आग्रह करेगी.

टिकट को लेकर दो कांग्रेस नेताओं में नोकझोंक: एक बोला हम हैं पति-पत्नी, दूसरा बोला मैं मर्दों के साथ नहीं सोता


कांग्रेस नेता ने भी दिया विवादित बयान

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजय शांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दे दिया, जिससे सियासी सरगर्मियां बढ़ गईं हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी किसी आतंकवादी की तरह दिखते हैं. विजयाशांति का प्रधानमंत्री मोदी पर यह बयान उस वक्त दिया जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने कहा, 'सभी लोग इस बात से डरे हुए हैं कि प्रधानमंत्री मोदी किस वक्त कोई बम गिरा देंगे.

लोगों से प्यार करने की जगह अब वह एक आतंकवादी के तरह दिखते हैं और इस तरह किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं होना चाहिए.'कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जाहिर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी ने लिखा कि अब कांग्रेस पूरे तरीके से पाकिस्तान और वहां मौजूद आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाने लगी है. बीजेपी ने आगे लिखा वेलकम टू न्यू इंडिया. ये डर अच्छा है.

(इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- पुलवामा से जुड़े बयान पर मचा हंगामा तो क्या बोले कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement