Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बीजेपी नेता की फिसली जुबान, बोले- 'आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है'; देखें Video

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान मध्यप्रदेश के बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने बुधवार को जनसभा रैली संबोधित की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता की फिसली जुबान, बोले- 'आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है'; देखें Video

बीजेपी नेता राकेश सिंह

खास बातें

  1. बीजेपी नेता की फिसली जुबान
  2. एमपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं राकेश
  3. कांग्रेस पर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान मध्यप्रदेश के बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने बुधवार को जनसभा रैली संबोधित की. रैली में राकेश सिंह की जुबान फिसल गई और आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक बता दिया. हालांकि वह भगवाधारी के बारे में बात कर रहे थे और कहते-कहते आतंकवाद शब्द का प्रयोग करते हुए ऐसा कह गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने यह बयान दिया. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

पीएम मोदी के 'तू' वाले बयान पर महबूबा मुफ्ती ने उड़ाया मजाक, बोलीं- अंग्रेजी में कोई कैसे तू-ता कहेगा?

एमपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, ''भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है.'' सिंह ने आगे कहा, ''और जब चुनाव का समय आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह जगह-जगह पर इसी भगवा पर माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं.'' राकेश सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर से बीजेपी उम्मीदवार हैं.


बेगूसराय : चुनावी सभा में 'नमूना' कहने पर कन्हैया ने अमित शाह को यह दिया जवाब

बता दें, वहीं दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी जोरशोर से चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. चुनावी माहौल में विपक्षों पर हमला बोलने से वह बिल्कुल भी नहीं चूक रहे. बुधवार को मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ''टुकड़े टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का समर्थन करने के लिए बेकरार.''

टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी क्‍या विपक्षी क़िले में लगा पाएंगे सेंध?



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टेलिकॉम कंपनियां रास्ते पर आ रहीं, एयरटेल ने सरकार को चुकाए 10 हजार करोड़ रुपये

Advertisement