NDTV Khabar

VIDEO: बीजेपी सांसद ने लागाया कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बदसलूकी करने का आरोप, कहा- मुझे मारने की धमकी भी दी गई

बीजेपी सांसद रीति पाठक के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि बूथ संख्या 123 में कांग्रेस कार्यकर्ता गड़बड़ी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बीजेपी सांसद ने लागाया कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बदसलूकी करने का आरोप, कहा- मुझे मारने की धमकी भी दी गई

मध्य प्रदेश की सीधी में मतदान के दौरान हंगामा

भोपाल:

मध्यप्रदेश से बीजेपी की सांसद रीति पाठक ने मतदान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मतदान केंद्र पर मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सिर्फ मेरे से साथ बदसलूकी की बल्कि मुझे जाने से मारने की धमकी भी दी. पूरा मामला मध्यप्रदेश के सीधी की चुरहट विधानसभा स्थित एक मतदान केंद्र का है. रीति पाठक के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि बूथ संख्या 123 में कांग्रेस कार्यकर्ता गड़बड़ी कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर जब मैं संबंधित बूथ पर पहुंची तो मुझे वहां कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता मिले. जिन्होंने मेरे साथ पहले बदसलूकी की और बाद में मुझे वहां से चले जाने को भी कहा. जब मैनें रिटर्निंग अधिकारी से बात करके बूथ पर हुए मतदान को निरस्त करने की बात कही तो कांग्रेसी कार्यकर्ता मुझपर भड़क गए और मेरे साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख जब रीति पाठक बूथ से बाहर निकली तो भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और बाहर आकर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि सीधी से कांग्रेस के अजय सिंह उम्मीदवार हैं. 


Indian General Election, 2019 : आज की वोटिंग बीजेपी के लिए क्यों है अहम, 10 बड़ी बातें


मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान को पांच बजे तक छह सीटों पर 63 प्रतिशत मतदान हुआ है. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत मतदान में तैनात तीन कर्मचारियों की पिछले 24 घंटे में मृत्यु हो चुकी है. सभी जगह पर मतदान शांतिपूर्ण रूप से हुआ है. अभी तक कहीं से भी कोई अप्रिय घटना होने की खबर नहीं है. मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) वी एल कांता राव ने यहां संवाददाताओं को बताया कि प्रदेश की छह लोकसभा सीटों के लिए आज पांच बजे तक 63 प्रतिशत मतदान हुआ है.

मध्य प्रदेश : मोदी का चेहरा और नई रणनीति, क्या बीजेपी बचा पाएगी अपनी सीटें

उन्होंने कहा कि कल से अब तक तीन चुनाव में तैनात तीन कर्मचारियों की मृत्यु हुई है. शाम पांच बजे बजे तक सीधी में 47.76 प्रतिशत, शहडोल में 64.89 प्रतिशत, जबलपुर में 64.05 प्रतिशत, मंडला में 64.54 प्रतिशत, बालाघाट में 66.88 प्रतिशत एवं छिन्दवाड़ा में 71.71 प्रतिशत मतदान हुआ ह. संवाददाताओं से चर्चा करते हुए प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वी एल कांताराव ने बताया कि मॉकपोल के उपरांत छह संसदीय क्षेत्रों के 106 मतदान केन्द्रो पर ईवीएम मशीनों को बदला गया है.

टिप्पणियां

जब पीएम मोदी बोले- तो आयकर वालों को मोदी के घर पर भी रेड करनी चाहिए

सीधी से भाजपा उम्मीदवार को धमकी दिये जाने के सवाल के उत्तर में उन्होने कहा कि इस मामले में एक शिकायत मिली है व जिला निर्वाचन अधिकारी को इस मामले में कार्रवाई के लिये कहा गया है. उन्होने कहा कि मतदान शांतिपूर्वक हुआ है. इस दौरान अब तक किसी प्रकार की हिंसक घटनाएं नहीं घटी हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement